7 Sep 2017

श्रीलंका में मैच खेलने गए भारतीय क्रिकेटर की स्विमिंग पूल में डूबने से मौत, शोक में डुबी भारतीय टीम

श्रीलंका में क्रिकेट खेलने गए अंडर-17 भारतीय क्रिकेट टीम के एक खिलाड़ी की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई है। खबरों के मुताबिक गुजरात का रहने वाला यह 12 साल का क्रिकेटर 19 सदस्यीय टीम के साथ किसी टूर्नामेंट में भाग लेने श्रीलंका गया हुआ था। जहां उसकी स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत हो गई।
होटल के स्विमिंग पूल में हुई मौत

टीम के चार खिलाड़ी पामुगामा होटल के स्विमिंग पूल में स्विमिंग कर रहे थे उस वक्त यह घटना हुई। 12 साल के मासूम खिलाड़ी पानी में डूबने से पुरे क्रिकेट जगत में शोक का माहौल है। हालांकि, डुबने के तुरंत बाद उसे अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्तें में ही उसकी मौत हो गई। श्रीलंका मीडिया के मुताबिक इस क्रिकेटर कि मौत अस्पताल लेते वक्त हो गई थी। 19 सदस्यीय टीम के साथ किसी टूर्नामेंट में भाग लेने श्रीलंका गए टीम के चार खिलाड़ी मंगलवार शाम कोलंबो के पामुनुगामा के होटल के स्वीमिंग कर रहे थे।

गुजरात का है ये मासूम क्रिकेटर

12 साल के इस क्रिकेटर के साथ स्विमिंग पूल में तीन और खिलाड़ी मौजूद थे। खिलाड़ी की पहचान गुजरात के नरेंद्र सोढ़ा के रुप में हुई है। श्रीलंका की एक न्यूज वेबसाइट के मुताबिक बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेंजा गया है, पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह पता चल सकेगी। आपको बता दें कि यह खिलाड़ी अंडर-17 क्रिकेट टूर्नामेंट के लिए 19 सदस्यीय टीम के साथ श्रीलंका पहुंचा था।
श्रीलंका दौरे पर भारतीय टीम ने जीते सभी मैच

इस दुखद समाचार के बीच श्रीलंका दौरे पर गई टीम इंडिया ने बुधवार को खेले गए आखिरी दिन एकमात्र टी-20 मैच में श्रीलंका को हराकर इस दौरे के सभी 9 मैचों में जीत दर्ज किया। जो एक विश्व रिकार्ड है। भारतीय टीम ने दौरे के सभी मैच जीतकर श्रीलंका को क्लीन स्वीप किया है। भारतीय टीम ने 3 टेस्ट मैच और 5 वन मैच और 1 टी-20 मैच जीता है।

Source - Newstrend

Follow by Email