आज हीना संग शादी रचायेंगे 'दीया और बाती हम' फेम अनस राशिद, देखें हल्‍दी सेरेमनी की तसवीरें...

नयी दिल्‍ली: टीवी सीरीयल 'दीया और बाती हम' में सूरज राठी के किरदार से घर-घर मशहूर हुए टीवी एक्‍टर अनस राशिद विवाह बंधन में बंधनेवाले हैं. हल्‍दी की रस्‍म पूरी हो गई है. आज अनस चंडीगढ़ की रहनेवाली हिना इकबाल से निकाह करने वाले हैं. अनस के एक इंस्‍टाग्राम अकाउंट से हल्‍द की रस्‍म की तसवीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर की गई है. तसवीरों में यह कपल बेहद ही प्‍यारा लग रहा है. दोनों के तसवीरे सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. बता दें अनस और हीना ने अप्रैल में सगाई की थी.
जिस इंस्‍टाग्राम अकाउंट से तसवीरें शेयर की गई है वह वेरीफाइड अकाउंट नहीं है. बताया जा रहा है कि हिना पंजाब के मालेरकोटला की रहनेवाली हैं. अनस का परिवार यहीं रहता है. हीना एक कॉर्पोरेट कंपनी में काम करती हैं. अनस हीना से सगाई के बाद उस वक्‍त चर्चा में आ गये थे जब खबरें आई थी कि हीना उनसे उम्र में 14 साल छोटे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अनस की शादी मुस्लिम रीति-रिवाज के मुताबिक ही होगी.  




हालांकि यह भी दावा किया जा रहा है कि पंजाबी रस्‍मों के साथ भी शादी हो सकती है. दोनों आज, यानी 9 सितंबर को शादी करनेवाले हैं. खबरें हैं कि अनस परिवार के लोगों और अपने खास दोस्‍तों के लिए 10 सितंबर को रिसेप्‍शन रखने जा रहे हैं.


बता दें कि अनस ने टीवी इंडस्‍ट्री में अपने करियर की शुरूआत साल 2007 में आये सीरीयल 'कहीं तो होगा' से की थी. उन्‍होंने सीरीयल 'ऐसे करो न विदा' में सपोर्टिंग रोल निभाया था. उन्‍हें पहचान मिली सीरीयल 'दीया और बाती हम' से. इस सीरीयल में उनकी एक्टिंग को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

Source - Prabhat khabar

Follow by Email