9 Sep 2017

ऋतिक रोशन की बहन का यह 'ट्रांसफोर्मेशन' देखते रह जाएंगे आप...

ऋतिक रोशन द्वारा पोस्‍ट की गई इस फोटो में सुनैना ब्‍लैक ड्रेस में मोतियों के नेकलेस के साथ नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं.

अपनी बहन सुनैना के साथ ऋतिक ने राखी पर यह फोटो पोस्‍ट किया था.नई दिल्‍ली: ऋतिक रोशन खुद तो फिटनेस फ्रीक हैं हीं, अब उनकी बहन सुनैना ने भी फिटनेस पर ध्‍यान देकर अपना इतना वजन कम लिया है कि आप देखें, तो देखते रह जाएंगे. ऋतिक रोशन ने अपनी बहन का एक 'तब और अब' का ऐसा फोटो शेयर किया है, जिसमें सुनैना का ट्रांसर्फोमेशन साफ नजर आ रहा है. सुनैना का यह बदलाव साफ नजर आ रहा है जिसे देखकर कोई भी दंग रह जाएंगा. सुनैना यहां काफी फिट नजर आ रही हैं. सुनैना, ऋतिक रोशन से 2 साल बड़ी हैं. ऋतिक रोशन द्वारा पोस्‍ट की गई इस फोटो में सुनैना ब्‍लैक ड्रेस में मोतियों के नेकलेस के साथ नजर आ रही हैं और काफी खूबसूरत लग रही हैं.
ऋतिक ने यह फोटो पोस्‍ट करते हुए लिखा, 'इसे कहते हैं ट्रांसर्फोमेशन. आप पर गर्व है दीदी.
बता दें कि ऋतिक ने रक्षा बंधन पर अपनी बहन के साथ कुछ फोटो पोस्‍ट किए थे.
ऋतिक और सुनेना, फिल्‍ममेकर राकेश रोशन और पिंकी रोशन के बच्‍चे हैं. ऋतिक ने सुजैन खान से शादी की थी और बाद में उनका तलाक हो गया था. जबकि वहीं सुनैना की शादी मोहन नागर से हुई है और उनकी बेटी का नाम सुरानिका सोनी है. बता दें कि 5 साल पहले सुनैना को सर्वाइकल कैंसर हुआ था जिसका उन्‍होंने इलाज लिया.

Source - NDTV

Follow by Email