9 Sep 2017

शादी से पहले सेक्स पर इस एक्ट्रेस ने कही ये बात- 'बंद कमरे में सब ये करते हैं'

प्री-मैरिटल सेक्स पर भूमि ने कहा, आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है।

भोपाल. मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल आई बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर मैरिटल लाइफ और सेक्स को लेकर बेबाक होकर बातें कीं। प्री-मैरिटल सेक्स पर भूमि ने कहा, 'आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। प्री-मैरिटल सेक्स रिलेशन को हम छिपाते हैं, हमने इसका हौवा बना रखा है’, भूमि ने कहा कि आजकल के युवा लड़के-लड़कियों को करियर के अलावा अगर कोई चिंता सबसे ज्यादा सताती है, तो वो रिलेशनशिप्स की होती है।ये बोली भूमि....
- आज के युवा अपनी परेशानियों को कई बार बॉलीवुड फिल्मों के जरिये सुलझाने की कोशिश करते हैं, तो कभी अपने फेवरेट फिल्म स्टार की लवलाइफ से सीख लेते नजर आते हैं। भोपाल में शुक्रवार शाम आयोजन में आई बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी युवाओं को प्री-मेरिटल सेक्स रिलेशंस पर बेबाक टिप्स दे गईं।
- 'टॉयलेट एक प्रेम कथा' और 'जोर लगा के हाइशा' से मशहूर हुई भूमि से सवाल किया गया कि क्या बिना सेक्स के रहा जा सकता है, तो जवाब था, ‘सेक्स शब्द से हम लोग निगेटिव हो जाते हैं, हमेशा लड़कियों को कहा जाता है कि अपोजिट सेक्स से डरो, लड़का-लड़की दोस्त नहीं हो सकते’। भूमि ने कहा कि हम एक प्रोग्रेसिव सोसाइटी में हैं, हिंदुस्तान बदल रहा है. सेक्स शब्द के साथ अटैच गंदगी को हटाना चाहिए। भूमि मानती हैं कि सेक्स एजुकेशन हर व्यक्ति के लिए बेहद जरूरी है।
मजबूत रिश्ते का आधार, 50-50 फिजिकल और इमोशनल
-अब तक की गई इन तीनों ही फिल्मों में भूमि ने रिलेशनशिप्स के अलग-अलग एंगल से जुड़े किरदार किए हैं। फिल्मों और निजी जिंदगी के अनुभव के आधार भूमि ने बेबाक बताया कि किसी भी रिलेशनशिप की सफलता इमोशन या फीलिंग्स ही नहीं होतीं. बल्कि परफेक्ट रिलेशन 50-50 फिजिकल-इमोशनल होता है।

Source - Danik Bhaskar

Follow by Email