27 Oct 2017

बाहुबली ने ऐसा क्या मांग डाला की भाग खड़े हुए करन जौहर

खास बातें

  1. करन चाहते थे प्रभास को लॉन्च करना
  2. लेकिन इस बात से गए घबरा
  3. प्रभास की अगली फिल्म है साहोनई
दिल्ली: प्रभास की बाहुबली सीरीज के हिंदी वर्जन को प्रेजेंट करने वाले करन जौहर ने प्रभास को बॉलीवुड में लॉन्च करने से हाथ खींच लिया है. वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे एक्टरों को लॉन्च करने वाले करन जौहर का इरादा प्रभास को बॉलीवुड में बड़ा मौका देने का था. लेकिन प्रभास की फीस सुनकर अब उन्होंने उन्हें लॉन्च करने का अपना इरादा बदल लिया है. इसका इशारा उनके हाल ही में किए गए एक ट्वीट से भी मिल जाता है. जिसमें उन्होने लिखा हैः ‘डियर एम्बीशन...अगर तुम्हें अपनी पूरी क्षमता का इस्तेमाल करना है तो तुम्हें अपने असली अभिशाप से दूर रहना होगा...कम्पेरिजन (तुलना).’ 
 

तेलुगु सुपरस्टार प्रभास के बारे में कहा जा रहा है कि उन्होंने बॉलीवुड में लॉन्च के एवज में मोटी रकम की मांग की थी. सूत्रों के मुताबिक, प्रभास ने 20 करोड़ रु. की मांग की थी. कहा जा रहा है कि यह फीस करन जौहर के गले नहीं उतरी क्योंकि किसी डेब्यू स्टार के लिए यह बहुत बड़ी रकम है.

बेशक करन जौहर बॉलीवुड की ‘लॉन्चिंग मशीन’ हो सकते हैं और वे जो चाहे इरादा कर सकते हैं. लेकिन प्रभास भी तेलुगु के सुपरस्टार हैं और बाहुबली के बाद वे एक आइकन बन चुके हैं. इसमें भी दो राय नहीं कि अगर प्रभास बॉलीवुड में अपने कदमों को बॉलीवुड में जमाना चाहते थे तो करन जौहर का यह कदम प्रभास के लिए बड़ा नुक्सान साबित हो सकता है. इस तरह प्रभास की अगली फिल्म 'साहो' उनके लिए काफी मायने रखती है क्योंकि 'बाहुबली' के बाद यह उनकी पहली फिल्म होगी.
Source-NDTV

Follow by Email