26 Oct 2017

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अब करना चाहती हैं रिहाना के साथ काम

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा अब करना चाहती हैं रिहाना के साथ काम

नई दिल्‍ली: पिटबुल और डीजे विल स्पार्क्‍स जैसे इंटरनेशनल नामों के साथ काम कर चुकीं एक्‍ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का कहना है कि वह इंटरनेशनल पॉप स्‍टार रिहाना के साथ काम करना चाहती हैं.  ट्विटर पर प्रियंका के फालोअर की संख्या 2 करोड़ के पार हो गई है. ऐसे में प्रियंका ने अपने फैन्‍स के साथ लाइव चैट करने का मन बनाया और इसी चैट सेशल में एक फैन के जवाब में प्रियंका ने अपनी यह इच्‍छा जाहिर की. प्रियंका से पूछा गया कि वह किस महिला कलाकार के साथ काम करना चाहेंगी? इस पर प्रियंका ने कहा, "मैं रिहाना के साथ काम करना पसंद करूगी. मुझे लगता है कि वह अद्भुत हैं." वैसे तो प्रियंका हॉलीवुड फिल्‍मों और अमेरिकन टीवी शो 'क्‍वांटिको' का हिस्‍सा बन काफी फेमस हो चुकी हैं, लेकिन लगता है प्रियंका सिर्फ इतने से ही खुश नहीं हैं. बता दें कि प्रियंका चोपड़ा 'इन माई सिटी' टाइटल की एक एलबम निकाल चुकी हैं जिसमें वह अपना सिंगिंग का टैलेंट भी दिखा चुकी हैं.

एक और फैन ने पूछा कि अगर वह एक्‍ट्रेस या सिंगर नहीं होती तो क्या होतीं? इस पर उन्होंने कहा, "मैं एक इंजीनियर होती." प्रियंका इस समय अमेरिकी टीवी सीरीज 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की शूटिंग में बिजी हैं. इसमें वह एफबीआई एजेंट एलेक्स पारिश की भूमिका निभाती दिखेंगी. उन्होंने कहा, "क्वंटिको का यह सीजन नई अद्भुत टीम और नया स्वाद लाया. सभी से यह साझा करने के लिए उत्साहित हूं." प्रियंका के इस शो का पहला सीजन काफी हिट रहा, जबकि दूसरे सीजन को उनती जबरदस्‍त प्रतिक्रिया नहीं मिली.

priyanka chopra afp
प्रियंका काफी समय से बॉलीवुड से दूर हैं और किसी फिल्‍म में नहीं नजर आई हैं. इसी साल उनकी पहली हॉलीवुड फिल्‍म 'बेवॉच' रिलीज हुई थी, जो बॉक्‍स ऑफिस पर ज्‍यादा अच्‍छा नहीं कर सकती. हालांकि इस फिल्‍म में विक्‍टोरिया के किरदार में प्रियंका की काफी तारीफ हुई. बता दें कि 'बेवॉच' के बाद अब प्रियंका कुछ और हॉलीवुड फिल्‍मों का हिस्‍सा बनने वाली हैं. वह 'इजनॉट इट रोमांटिक' की शूटिंग कर रही हैं. यह फिल्‍म 14 फरवरी, 2019 को रिलीज होगी.

Source-NDTV

Follow by Email