अंगूरी भाभी’ पर अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने किया जादू और फिर...

बिग बॉस के घर में सभी सदस्यों को आए हुए अभी चार दिन भी नहीं बीते हैं लेकिन घर के सारे सदस्य अपनी हदों को लांघते नजर आ रहे हैं. ‘अंगूरी भाभी’ शिल्पा शिंदे तो घर में अकेली पड़ गई हैं और सभी उनके खिलाफ हो गए हैं. प्रोड्यूसर विकास गुप्ता के साथ उनका झगड़ा हर दिन के साथ बढ़ता ही जा रहा है. घर के सारे सदस्य उनके खिलाफ हो गए हैं.
शिल्पा शिंदे ने विकास गुप्ता को ‘भाग डीके बोस’ गाना सुनाया तो वे उससे और गुस्सा गए. उन्होंने शिल्पा शिंदे से सॉरी बोलने के लिए कहा. लेकिन शिल्पा शिंदे नहीं मानीं. अघोरी तांत्रिक शिवानी दुर्गा ने भी शिल्पा शिंदे से सॉरी बोलने के लिए कहा लेकिन शिल्पा नहीं मानीं और फिर वह गानी गाने लगीं.
इसके बाद विकास गुप्ता और हिना खान पतीले ले आए और शिल्पा शिंदे के सिरहाने बजाने लगे ताकि वे सो न पाएं. इस पर गुस्सा होकर शिवानी दुर्गा ने अपनी आंखें पूरी खोल लीं और पुनीश तो डर के मारे उनके सामने आने की हिम्मत तक नहीं कर सके. बाद में पुनीश बेनाफ्शा के साथ बात करते हुए उन्हें बता रहे थे, “शिल्पा की ओर शिवानी दुर्गा ने आंखें खोलकर देखा और वे सो गईं.” शिवानी ने कहा कि मैंने कोई तंत्र-मंत्र नहीं किया है. इस तरह हम लोगों को बदनाम किया जाता है. हालांकि शिवानी दुर्गा ने कैमरे के आगे कहा कि उनका सजा देने का तरीका अलग होता है.
Source-NDTV

Follow by Email