बिग बॉस: विकास ने शिल्पा को किया kiss, वाइल्ड कार्ड एंट्री करेंगी ढिंचैक पूजा

मुंबई. 'बिग बॉस-11' के तीसरे हफ्ते के दूसरे दिन कंटेस्टेंट को विकास गुप्ता और पुनीष शर्मा की दो टीमों में बांटा गया। इस डिवाइडेशन ने बाद इनके बीच एक टास्क कराया गया। जिसमें विकास की आंख में चोट लग गई। बाद में बीच टास्क में विकास और पुनीष की लड़ाई भी हो गई। इस वजह से न सिर्फ विकास को कैप्टनसी से हटाकर पुनीष को नया कैप्टन बनाया गया बल्कि उन्हें सजा के तौर पर कालकोठरी में भी डाल दिया गया। बुधवार को पुनीष की टीम टास्क परफॉर्म करती नजर आएगी।जब विकास में किया शिल्पा को किस...
- विकास जहां कालकोठरी में बंद हैं तो वहीं शिल्पा शिंदे, पुनीष और बाकी टीम मेंबर्स के साथ बैठकर टास्क का प्लान बना रही हैं। 
- ऐसे में हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसने सबको चौंका दिया है इसमें विकास, शिल्पा को गाल पर किस करते नजर आ रहे हैं। 
- दरअसल विकास शिल्पा को कालकोठरी के गेट पर बुलाते हैं और उनके गाल पर किस कर लेते हैं जिससे शिल्पा चौंक जाती हैं। 
- विकास का ये स्टेप वाकई शिल्पा से दोस्ती से लिए या फिर कोई नया रिवेंज है इसका खुलासा आने वाले एपिसोड में होगा। 

'बिग बॉस' की फर्स्ट वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनेंगी ढिंचैक पूजा
- 'बिग बॉस-11' के 2 हफ्तों में 4 कंटेस्टेंट्स शो से एविक्ट को चुके हैं। ऐसे में वाइल्ड कार्ड एंट्री सुर्खियों हैं। 
- खबरें हैं कि शो में इंटरनेट सेंसेशन ढिंचैक पूजा बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शामिल हो सकती हैं। 
- दरअसल शो के मेकर्स ने उन्हें पहले भी उन्हें अप्रोच किया था लेकिन पूजा में बड़ी रकम की डिमांड के चलते बात आगे नहीं बढ़ सकी थी। 
- अब खबरें हैं कि पूजा मान गई हैं और वो फ्राइडे के एपिसोड में शो में एंटर को सकती हैं।
- बता दें, दिल्ली की ढिंचैक पूजा एक यू-ट्यूब ब्लॉगर हैं। उनके सेल्फी 'मैंने ले लिया', 'दिलों का स्कूटर', 'बाबू देदे थोड़ा कैश' जैसे सॉन्ग ऑडियंस में काफी पसंद किए चा चुके हैं।
प्रियंक की भी होगी शो में वापसी
- 'बिग बॉस' में पहले ही हफ्ते घर से एविक्ट हो गए प्रियंक शर्मा शो में फिर से वाइल्ड कार्ड एंट्री के तौर पर घर में वापसी करेंगे।
- हाल ही में प्रियंक ने एक लीडिंग वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में इस बात का जिक्र करते हुए कहा, "मेरी जर्नी शो में एक गलत डिसीजन
Source-Bollywood Bhaskar

Follow by Email