इशारों में बातें कर रहे थे सलमान-कैटरीना, बीच में आ गए ये...



सलमान खान, अली अब्बास जफर और कैटरीना कैफ

खास बातें
  1. पांच साल बाद आ रहे हैं सलमान-कैटरीना
  2. अली अब्बास जफर हैं डायरेक्टर
  3. पांच देशों में हुई है शूटिंग
नई दिल्ली: सलमान खान की आने वाली फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ पर इन दिनों तेज रफ्तार के साथ काम चल रहा है. फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने जितनी तेजी के साथ फिल्म की शूटिंग निबटाई है, उतनी ही तेजी के साथ वे अपने ट्विटर एकाउंट पर ‘टाइगर जिंदा है’ से जुड़े अपडेट भी देते रहते हैं. उन्होंने टाइगर सलमान खान और जोया कैटरीना कैफ की एक तस्वीर पोस्ट की है. दोनों एक दूसरे को बड़े ही प्यार से देख रहे हैं, और मुस्करा रहे हैं. लेकिन डायरेक्टर अली अब्बास जफर उन्हें कुछ बता रहे हैं, लेकिन तस्वीर देखकर लग जाता है कि जोया और टाइगर अपनी ही दुनिया में डूबे हुए हैं. वे अली अब्बास से पूरी तरह बेखबर हैं. यह ऑस्ट्रिया की तस्वीर है. पांच साल बाद ‘एक था टाइगर’ के बाद सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी वापसी कर रही है. 

सलमान और कैटरीना कैफ की 'टाइगर जिंदा है' की शूटिंग पांच देशों में की गई हैः ऑस्ट्रिया, ग्रीस, मोरक्को, अबु धाबी और भारत. फिल्म कबीर खान की 2012 में आई 'एक था टाइगर' की सीक्वल है. इस बार इंटेलीजेंस एजेंट टाइगर और जोया पांच देशों के खतरनाक मिशन पर जाएंगे. मजेदार यह कि लोकेशंस का इस्तेमाल कहानी के मुताबिक किया गया है. रोमांटिक गाना ग्रीस में शूट हुआ है तो जबरदस्त एक्शन को अबू धाबी में फिल्माया गया है.


वैसे भी सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी का पांच साल बाद लौटना अपने आप में ही उनके फैन्स के लिए बड़ी बात है. यशराज फिल्म्स की 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होगी.
Source-NDTV

Follow by Email