22 Feb 2018

Baaghi 2 Trailer: टाइगर श्रॉफ के एक्शन अंदाज का यूट्यूब पर तहलका, इन 5 बातों पर फिदा हुए फैन्स


Baaghi के 2 Trailer को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं लेकिन यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूबर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है.

खास बातें
  1. 30 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म
  2. दिशा पाटनी है हीरोइन
  3. एक्शन से भरपूर है फिल्मनई 
'बागी 2' के ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए हैं लेकिन यह धमाकेदार ट्रेलर यूट्यूबर पर टॉप ट्रेंड कर रहा है. टाइगर श्रॉफ की 'बागी 2' में जबरदस्त एक्शन है और टाइगर श्रॉफ की मसल्स और उनका अंदाज उनके फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. फिल्म में हॉलीवुड स्टाइल एक्शन है, और सीटीमार डायलॉग भी हैं. टाइगर श्रॉफ के फैन्स को उनका ये अंदाज हमेशा पसंद आता है, और इस बार भी ऐसा हुआ है. इस ट्रेलर को अब तक 92 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. अहमद खान निर्देशित फिल्म 30 मार्च को रिलीज हो रही है. जानें 5 खास बातें जिनकी वजह से ट्रेलर हुआ वायरलः
टाइगर की बॉडी

टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के उन युवा सितारों में से हैं जिनका फिजीक और फिटनेस में कोई सानी नहीं है. इसा इशारा 'बागी-2' के ट्रेलर में भी मिल गया है. उनकी एक मसल्स दिख रही है और वे कमाल के लग रहे हैं.

सीटीमार डायलॉग

टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'हीरोपंती' में एक डायलॉग था 'दूसरों को आती नहीं और मेरी जाती नहीं...' 'बागी-2' में भी ऐसे ही मजेदार डायलॉग हैं. टाइगर फिल्म में एक जगह कह रहे हैं 'जो ये तेरा टॉर्चर है, वो मेरा वॉर्मअप है.' वहीं रणदीप हुड्डा भी फिल्म में हैं और वे कह रहे हैं, "इतना तोडूंगा न, ये अकड़ नजाकत में बदल जाएगी."

हॉलीवुड स्टाइल सिक्वेंस

टाइगर श्रॉफ की इस फिल्म में हॉलीवुड वाले सीन और स्टाइल नजर आ रहा है. बॉलीवुड में इस तरह की फिल्में कम ही बनती हैं जिनमें इस तरह का धांसू अंदाज वाला एक्शन हो. फिर टाइगर तो कमाल करने के लिए हैं ही.

Source-NDTV

Follow by Email