सबसे बड़े फैन की सड़क हादसे में मौत, दुखी हुए विकास-हिना


बिग बॉस-11 के एक्स कंटेस्टेंट हिना खान और विकास गुप्ता इन दिनों बहुत दुखी हैं. अपना दर्द उन्होंने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर किया है. दरअसल, ट्विटर पर विकास और हिना के फैनक्लब को चलाने वाली दिव्या की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है. वह इनके फैन पेज को ऑपरेट करती थी. दिव्या इन दोनों ही सेलेब्स की बड़ी फैन थी. दिव्या की अचानक हुई मौत से विकास और हिना सदमे में हैं.
विकास ने ट्विटर पर दिव्या के लिए मैसेज लिखा- RIP दिव्या. वह अपनी इस फैन की मौत से काफी दुखी हैं.
वहीं हिना खान ने ट्वीट पर लिखा- जिस शख्स ने आपको याद रखने की ढेरों चीजें दी हों उन्हें भूलना नामुमकिन है. तुम्हारे और विकास के साथ लड़ी हूं, तुम्हें प्यार किया है, तुम्हारे साथ हंसी हूं, रोई हूं. तुम बहुत याद आओगी दिव्या
हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी ट्वीट करके दिव्या की मौत पर अपनी संवेदनाएं जताई हैं. उन्होंन लिखा, दिव्या तुम्हारी आत्मा को शांति मिले. सभी दोस्तों और परिवार को संवेदनाएं. तुम बहुत याद आओगी.
बता दें, बिग बॉस-11 में हिना फर्स्ट रनर अप और विकास सेकंड रनर अप रहे थे. शो की विजेता शिल्पा शिंदे बनी थीं. शो में विकास-हिना की कभी नहीं बनी. दोनों के बीच तकरार का रिश्ता देखने को मिला. विकास-हिना एक-दूसरे को तगड़ा कॉम्पिटिशन देते थे.
बिग बॉस के बाद जहां हिना बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ घूम रही हैं. वहीं विकास अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के काम में बिजी हैं.
Source - Aaj Tak

Follow by Email