करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे पर बिपाशा ने पोस्‍ट क‍िया ये मेसेज, वैलेंटाइन डे का हर संदेश रह जाएगा फीका



बिपाशा बसु ने अपने हसबैंड करण सिंह ग्रोवर के 36वें बर्थडे पर एक प्‍यारा सा मेसेज पोस्‍ट क‍िया है। अगर आप अपने प्‍यार के लिए खास शब्‍द ढूंढ रहे हैं तो इसे जरूर पढ़ें -

एक्‍टर करण सिंह ग्रोवर आज अपना 36वां बर्थडे मना रहे हैं। इसका सेलिब्रेशन वह वाइफ बिपाशा बसु के साथ गोवा में कर रहे हैं। वैसे उनके बर्थडे को बिपाशा एक खास मेसेज ने और भी स्‍पेशल बना द‍िया है। बिपाशा ने जिस तरह सोशल मीडिया पर करण को इस मेसेज के साथ बर्थडे व‍िश क‍िया है, वह न सिर्फ दोनों के प्‍यार में होने के सबूत देता है, बल्‍क‍ि कई लोगों के लिए कपल गोल भी बन रहा है। बता दें क‍ि करण सिंह ग्रोवर और बिपाशा बसु ने अलोन फ‍िल्‍म में साथ काम क‍िया था। यह करण सिंह ग्रोवर की पहली बॉलीवुड फ‍िल्‍म थी|

करण सिंह ग्रोवर ने बिपाशा बसु से तीसरी शादी है। हालांकि दोनों अक्‍सर अपनी रोमांटिक तस्‍वीरें शेयर करते रहते हैं। करण सिंह ग्रोवर बॉलीवुड में आने से पहले टीवी के पॉपुलर एक्‍टर थे। उन्‍होंने कितनी मस्त है जिंदगी है डेब्‍यू क‍िया था और उनको खास पहचान मिली दिल मिल गए और कुबूल है से। इन दिनों वह अपनी फिल्मों - फिरकी और 3 देव की तैयारी में जुटे हुए हैं।

जहां तक करण सिंह ग्रोवर के बर्थडे की बात है तो देखें बिपाशा बसु ने उनके लिए क्‍या मेसेज पोस्‍ट क‍िया है - 

इससे पहले रात में ही बिपाशा ने इंस्‍टाग्राम पर एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में बिपाशा के साथ करण मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। दोनों के चारों ओर सिर्फ गुब्बारें ही नजर आ रहे है। इस वीडियो को शेयर करते हुए बिपाशा ने कैप्शन में लिखा था - मेरे बेबी का जन्मदिन। 

वैसे पिछले कुछ महीनों से बिपाशा के प्रेग्‍नेंट होने की खबरें भी आती रही हैं लेकिन इस कपल ने अपनी फैमिली प्‍लानिंग का प्‍लान फैन्‍स के साथ शेयर नहीं क‍िया है। 
Source - Times Now

Follow by Email