कांग्रेस पर अमित शाह का हमला, बोले- हम सभी मुद्दों पर बहस को तैयार, विपक्ष सदन चलने देना नहीं चाहता

असम की राजधानी गुवाहाटी में अमित शाह ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला.
असम की राजधानी गुवाहाटी में अमित शाह ने कांग्रेस और विपक्ष पर जमकर हमला बोला. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि हमलोग सभी मुद्दों पर बहस करने को तैयार हैं, मगर विपक्ष नहीं चाहता कि सदन की कार्यवाही चले. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं विपक्ष को चुनौती देता हूं कि वह अविश्वास प्रस्ताव लेकर आए. बीजेपी सरकार अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. हमारे पास पूर्ण बहुमत है. 
अगले आम चुनावों के लिये कमर कसते हुए आज भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनावों में पूर्वोत्तर से 25 संसदीय क्षेत्रों में से 21 सीटों पर जीत का लक्ष्य तय किया. भाजपा के बूथ इकाई प्रमुखों की एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से इस लक्ष्य को पूरा करने की दिशा में कार्य करने के लिये कहा.

रैली में शाह ने कहा, ‘वर्ष2019 के चुनाव के लिये मैं लक्ष्य तय करना चाहता हूं। पूर्वोत्तर की 25 सीटों में से हम21 से अधिक सीटों पर जीतना चाहते हैं.’ शाह ने कहा, ‘मिजोरम को छोड़कर पूर्वोत्तर के सभी राज्यों में एनईडीए( नॉर्थ- ईस्ट डेमोक्रेटिक अलायंस) घटकों का शासन है. इसलिए आप सभी को इसे आगे बढ़ाने की जरूरत है.’ उन्होंने कहा कि वर्ष 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में पार्टी ने क्षेत्र से आठ सीटें जीती थीं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मजबूती प्रदान करने के लिये भाजपा को पूर्वोत्तर से अधिक से अधिक सीटें जीतने की आवश्यकता है ताकि क्षेत्र में विकास के कार्यों को जारी रखा जाये. पार्टी प्रमुख ने असम इकाई से यह भी कहा कि वह नेटवर्क का विस्तार करे और‘‘ पन्ना प्रमुख’’ या मतदाता सूची के प्रत्येक पन्ने का प्रभारी नियुक्त करे. 
Source-NDTV

Follow by Email