सोनम की शादी, बड़े पैमाने पर एयर टिकट्स की बुकिंग

सोनम कपूर अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 11 और 12 मई को जेनेवा में शादी करेंगी. मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के मुताबिक सोनम की शादी का वेन्यू खुद बॉलीवुड की फैशन क्वीन ने चुना है.

तीन महीने में सोनम ने चुनीं लोकेशन

पिछले साल सोनम एक ब्रांड एंडोरस्मेंट के लिए जेनेवा गईं थीं, उन्हें ये जगह काफी पसंद आई. खबरों की मानें तो सोनम ने इस जगह को फाइनल करने में तीन महीने का समय लिया. कपूर परिवार ने पहले जोधपुर और जयपुर की कई लोकेशन को चुना था, लेकिन सोनम ने बहन रिया के साथ मिलकर लोकेशन को फाइनल किया है.हिंदू रीति-रिवाजों से होगी शादी

रिपोर्ट की मानें तो मेंहदी, संगीत और शादी की सभी सेरेमनी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. सोनम के वेडिंग प्लानर के मुताबिक वेन्यू के फाइनल हो जाने के बाद कपूर परिवार जेनेवा के टिकट बुकिंग करने में बिजी है. वहीं सोनम के पापा बालीवुड एक्टर अनिल कपूर पर्सनली सभी रिश्तेदारों को फोन करने में व्यस्त हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनम ने अपने वेडिंग आउटफिट के लिए डिजाइनर भी चुन लिया है. उनकी शादी की आउटफिट अबू जानी और संदीप खोसला डिजाइन करेंगे. शादी की सभी सेरेमनी के लिए दो दिन का समय तय किया गया है. 11-12 मई को शादी से जुड़ी सभी रस्में होंगी.
Source-Aaj Tak

Follow by Email