विदाई भाषण में नरेश अग्रवाल ने मोदी-शाह को कहा शुक्रिया, इशारों में मांग लिया टिकट!


संसद के बजट सत्र में आज राज्यसभा से रिटायर हो रहे सांसदों को विदाई दी जा रही है. ऐसे में हर सांसद अपनी बातें रख रहे हैं. हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव से ऐन पहले समाजवादी पार्टी का दामन छोड़ भारतीय जनता पार्टी में आने वाले नरेश अग्रवाल ने अपने विदाई भाषण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का शुक्रिया किया है.

नरेश अग्रवाल ने कहा कि मैंने अमित शाह और पीएम मोदी के बारे में कई बार गलत शब्दों का इस्तेमाल किया है. लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने मुझे पार्टी में स्वीकार किया है, इसके लिए मैं इनका धन्यवाद करता हूं.
राज्यसभा में नरेश अग्रवाल ने कहा है कि मेरे अंदर कुछ तो विशेषता या चतुराई होगी, जिसके कारण मैं यहां पहुंचा हूं. उन्होंने अपने बयानों पर कहा कि मीडिया ने मेरे बारे में कई बार गलत किया है. मेरी बातों को तोड़-मरोड़ कर दिखाया गया है. कहीं ना कहीं इस पर रोक लगनी चाहिए, लेकिन ये लोकतंत्र है हम ये भी मानते हैं. उन्होंने कहा कि मैंने कभी अपमान नहीं सहा, आज हमारी चौथी पीढ़ी भी राजनीति में है. 

इशारों में मांग ही लिया टिकट!

अपना विदाई भाषण देते हुए नरेश अग्रवाल ने अपने भविष्य के लिए इशारा भी कर दिया. उन्होंने कहा कि अगर मुझे मौका मिला तो किसी सदन में दोबारा आऊंगा. उन्होंने कहा कि मैंने कभी रिटायर होने की नहीं सोचा था.

साफ है कि उन्होंने इशारों-इशारों में बीजेपी को संकेत दे दिया है कि राज्यसभा या लोकसभा में दोबारा आने के इच्छुक हैं. मतलब नरेश अग्रवाल ने अपनी तरफ से टिकट की गुहार पेश लगा दी है. 

आजाद ने भी कसा था तंज!

आपको बता दें कि इससे पहले राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष गुलाम नबी आजाद ने भी रिटायर हो रहे सांसदों को बधाई दी. इस दौरान उन्होंने नरेश अग्रवाल पर तंज भी कसा. आजाद ने नरेश अग्रवाल की विदाई पर कहा कि सदन उन्हें जरूर याद करेगा क्योंकि वह सूरज हैं जो उगते कहीं ओर हैं और कहीं डूबते हैं. उन्होंने कहा कि वह जिस पार्टी में गए हैं मुझे उम्मीद है वह पार्टी उनकी क्षमताओं का पूरा उपयोग करेगी.
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी की तरफ से इस बार जया बच्चन को राज्यसभा भेजा गया है. इसी बात से नाराज होकर नरेश अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी से नाता तोड़ लिया था और बीजेपी में शामिल हो गए थे.
Source - Aaj tak

Follow by Email