रानी मुखर्जी की हिचकी ने पहले दिन इतने करोड़ की कमाई की

नगर निगम के स्कूल में बगावती बच्चों को सही राह दिखाने निकली नैना माथुर यानि रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी ने बॉक्स ऑफ़िस पर पहले दिन सधी शुरुआत करते हुए तीन करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया है।

सिद्धार्थ पी मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म हिचकी ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तीन करोड़ 30 लाख रूपये की ओपनिंग ली है। ट्रेड पंडितों ने इसी के आसपास के ओपनिंग का अनुमान लगाया था। वैसे ये कोई बड़ी शुरुआत तो नहीं है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि वीकेंड में कलेक्शन मजबूत होंगे। करीब 20 करोड़ रूपये में बनी और भारत में 961 स्क्रीन्स में रिलीज़ हुई हिचकी, स्कूल टीचर नैना माथुर की कहानी है। वो टोरंट नाम के एक डिसॉर्डर से ग्रस्त हैं जिसके चलते उन्हें बोलने में रुकावट आती है। नैना को नगर निगम के स्कूल में पढ़ने वाले उन बच्चों की क्लास को पढ़ाने का जिम्मा दिया जाता है, जिन्हें जबरदस्ती स्कूल में रखा गया है क्योंकि नियमों के आधार पर इन बच्चों को स्कूल से निकाला नहीं जा सकता। इन शरारती और बगावती बच्चों को ठीक करने के लिए टीचर नैना को क्या क्या करना पड़ता है, फिल्म में ये दिखाया गया है। रानी मुखर्जी की पिछली फिल्म मर्दानी थी , जो 2014 में रिलीज़ हुई थी। उस फिल्म ने पहले दिन तीन करोड़ 46 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। मर्दानी ने पहले वीकेंड में 14 करोड़ 34 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। देखना है मर्दानी शनिवार और रविवार के कलेक्शन को मिला कर क्या उस मुकाम तक पहुंच पाती है या नहीं।
वैसे रानी मुखर्जी के लिए एक अच्छी खबर ये है कि उनकी हिचकी कई महिला प्रधान फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन पर भारी पड़ी है। विद्या बालन की तुम्हारी सुलु ने पहले दिन दो करोड़ 87 लाख रूपये का कलेक्शन किया। श्रीदेवी की मॉम ने पहले दिन दो करोड़ 90 लाख और कंगना रनौत की सिमरन ने दो करोड़ 77 लाख रूपये का। हां , विद्या बालन की बेगम जान, हिचकी से कुछ आगे रही , जिसने पहले दिन तीन करोड़ 94 लाख रूपये का कलेक्शन किया था।
Source-Jagran

Follow by Email