29 Mar 2018

IPL ओपनिंग में वरुण धवन के रणबीर सिंह से ज्यादा पै...



पिछले कुछ दिनों से बातें चल रही हैं कि आईपीएल ओपनिंग की शाम केवल 15 मिनट परफॉर्म करने के रणबीर सिंह ने 5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। अब वरुण धवन ने रणबीर सिंह को पछाड़ते हुए आईपीएल में परफॉर्म करने के 6 करोड़ रुपए की मांग कर दी है। जानें वरुण धवन ने आईपीएल में परफॉर्म करने के रणबीर सिंह से ज्यादा पैसों की डिमांड क्यों कर दी।वरुण धवन ने मांगे 6 करोड़ रुपए


एक रिपोर्ट के मुताबिक वरुण धवन ने आईपीएल में काफी ज्यादा पैसों की डिमांड कर दी है। वरुण ने खबरों के मुताबिक आईपीएल में परफॉर्म करने के लिए 6 करोड़ रुपए की मांग कर दी है। इससे पहले रणबीर सिंह ने 7 अप्रैल को होने वाली आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए की मांग करी थी।

कहा जा रहा है कि युवाओं में रणबीर सिंह से ज्यादा लोकप्रीयता वरुण धवन की है। फिलहाल दोनों एक्टर आईपीएल ओपनिंग में परफॉर्म करेते दिखेगें। इनके साथ-साथ कई और फिल्मी सितारे भी आईपीएल में परफार्म करेते नजर आएंगे। 
इस वजह से वरुण को मिला ऑफर

कहा जा रहा है कि वरुण धवन और रणबीर सिंह दोनों ही युवाओं में काफी फेमस हैं। रणबीर सिंह अपने सिरफिरे अंदाज से तो वरुण अपने छिछोरे अंदाज की वजह से युवाओं के दिलों की धड़कन बने हुए हैं। फिर भी कहा जा रहा है कि रणबीर सिंह से ज्यादा पॉपुलैरिटी वरुण धवन की है। इसलिए आईपीएल के 11वें सीजन में वरुण को परफॉर्म करने के लिए 6 करोड़ रुपए दिए जा रहे हैं। वहीं रणबीर सिंह को परफॉर्म करने के लिए 5 करोड़ रुपए दिए जाएंगे। 

इनके साथ करेगें परफॉर्म

वरुण धवन आईपीएल की शुरुआत की शाम जैकलीन फर्नांडिस के साथ स्टेज पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देते दिखेगें। वरुण धवन ने अभी तक बॉलीवुड में कई आइटम नंबर भी दिए हैं जो लोगों के बीच काफी पसंद भी किए गए हैं। बता दें की आईपीएल के 11वें सीजन के आगाज के लिए 45 मिनट का एक डांस सीक्वेंस परफॉर्मेंस रखा गया है। फिल्म जगत से आईपीएल की शाम को खास बनाने के लिए रणबीर सिंह समेत परिणीति चोपडा़, वरुण धवन, जैकलीन जैसे बडे़ स्टार्स डांस परफॉर्मेंस करते नजर आएंगे।

Follow by Email