24 Mar 2018

विराट कोहली ने किया दीपिका पादुकोण के साथ एड शूट से इनकार, RCB को 11 करोड़ का झटका

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली आये दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं कभी अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी को लेकर तो कभी अपने हेयर स्टाइल को लेकर वो सोशल मीडिया में भी बराबर एक्टिव रहते हैं। अब विराट एक नयी खबर को लेकर सुर्खियों में छाए हैं।

आपको बता दें कि जितना स्टारडम विराट कोहली को अपने खेल से मिला है उससे जरा सा भी कम बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नहीं है। आज की तारीख में हर कोई दीपिका के साथ मूवी करना चाहता है। आज के समय की वो बॉलीवुड स्टार हैं इसमें कोई दो राय नहीं है कि चाहे छोटा सा ही रोल पर हर कोई दीपिका के साथ जरूर काम करना चाहता है। लेकिन बॉलीवुड की इस मशहूर अदाकारा के साथ एड शूट के लिये कप्तान विराट कोहली ने इनकार कर दिया।
कोहली के इनकार से RCB को होगा 11 करोड़ का नुकसान

अभी हाल के दिनों में ही में सोशल मीडिया के प्लेटफार्म इंस्टाग्राम ने विराट और दीपिका को सबसे मशहूर सेलिब्रिटी चुना है। ऐसे में अगर किसी ब्रांड के विज्ञापन में ये दोनों सेलिब्रिटी एक साथ आ जाए तो वो बेहतरीन साबित हो सकता है। दोनों सितारों के पास आईपीएल 11 के दौरान एक साथ काम करने का मौका आया, लेकिन विराट कोहली ने दीपिका के साथ विज्ञापन करने से साफ इंकार कर दिया। विराट के इंकार के कारण रॉयल चैलेंजर बेंगलुरू को 11 करोड़ रुपए का नुकसान उठाना पड़ेगा।
Source-Jagran

Follow by Email