15 May 2018

17 साल बाद मधुर भंडारकर बनाएंगे इस हिट फिल्म का सीक्वल



मधुर भंडारकर द्वारा निर्देशित और एक्ट्रेस तब्बू स्टारर फिल्म 'चांदनी बार' ने अपनी रिलीज़ के बाद बहुत चर्चा बटोरी थी। फिल्म को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिल चुका है। खबर के मुताबिक इस फिल्म का सीक्वल बनने की उम्मीद है और यह इस वर्ष दिसंबर में शुरू कर दी जाएगी।

फिल्म 'चांदनी बार' वर्ष 2001 में रिलीज़ हुई थी। इसके सीक्वल को भी मधुर भंडारकर निर्देशित करेंगे। साथ ही इसके निर्माता शैलेष आर सिंह हैं। इन सभी खबरों की पुष्टि निर्माता शैलेष ने ही की है। उन्होंने बताया मैं मधुर के साथ चांदनी बार 2 बनाने वाला हूं जिसके लिए मैं वास्तव में उत्साहित हूं। मैंने पहले ही फिल्म के राइट्स खरीद लिए हैं।

सूत्र ने भी इस बारे में बात करते हुए बताया कि मधुर ने इस फिल्म एक लिए काफी रिसर्च की है। 2005 में डांस बार्स पर बैन लगने पर मधुर ने पूरी जानकारी ली और अब वे इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बनानी वाले हैं। उनके पास बहुत कंटेंट है और स्क्रिप्ट का काम भी शुरू हो चुका है। सब

कुछ फाइनल होने के बाद मधुर कास्ट पर काम करेंगे और फिल्म इस साल के अंत में फ्लोर पर जाने की उम्मीद है।

2001 की इस क्राइम ड्रामा फिल्म में तब्बू और अतुल कुलकर्णी ने लीड रोल निभाया था। जिसमें मुंबई के अंडरवर्ल्ड, वेश्यावृत्ति, बार डांसर्स और गन क्राइम के बारे में बताया गया था। इस फिल्म में अनन्या खरे, राजपाल यादव, मिनाक्षी साहनी और विशाल ठक्कर भी थे। फिल्म को क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा था और इसने चार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीते थे।

Source - India TV 

Follow by Email