इंटरव्यू करते हुए बेहोश हो गया टीवी का ये सुपरस्टार, डर के मारे चिल्लाने लगी कॉमेडियन भारती सिंह



राजीव खंडेलवाल इन दिनों टीवी पर वीकेंड चैट शो 'जज्बात....संगीन से नमकीन तक' लेकर आ रहे हैं. इस शो में वे स्टार्स को बुलाते हैं और उनके सफर के बारे में बात करते हैं. जिसमें उनके संघर्ष और उतार-चढ़ाव हर चीज का जिक्र होता है. इस शो में बरुण सोबती, एजाज खान, दिव्यांका त्रिपाठी, इकबाल खान, धीरज धूपर और कई अन्य शिरकत कर चुके हैं. इस बार बारी कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया की थी. वे शो में कुछ 'संगीन' और 'नमकीन' पलों का खुलासा कर रहे थे. हंसी मजाक चल रहा था, और राजीव खंडेलवाल बहुत ही खुशनुमा माहौल में बातचीत कर रहे थे.

तभी कुछ ऐसा हुआ कि राजीव खंडेलवाल वहीं बेहोश हो गए. उनकी ये हालत देखकर भारती सिंह का बुरा हाल हो गया. वे दहशत में आ गईं और मदद के लिए चिल्लाने लगीं. कुछ देर में सेट पर सभी लोग इकट्ठा हो गए, लेकिन उस समय भारती का और बुरा हाल हो गया जब राजीव खंडेलवाल एकदम से खड़े हो गए. राजीव ने भारती को बताया कि वे तो उनके साथ मजाक कर रहे थे. लेकिन तब तक भारती के होश फाख्ता हो चुके थे.

हालांकि इस तरह के मजाक स्टार्स के बीच में चलते रहते हैं, और कई बार तो भारती सिंह भी कई लोगों को जोर का झटका दे चुके हैं. लेकिन इस बार वे राजीव के जाल में फंस गईं और उन्हें जबरदस्त ढंग से इस प्रैंक का शिकार बनाया गया. यानी हमेशा कॉमेडी के बम फोड़ने वाली भारती सिंह को शिकार बनते देखना वाकई काफी दिरचस्प होगा.

Source - NDTV 

Follow by Email