29 May 2018

Kaala Trailer: 'काला' दादा की सीटीमार डायलॉग के साथ एंट्री, धारावी के मसीहा बने रजनीकांत



काला में समुथिरकानी, अंजली पाटिल, शिवाजी शिंदे और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार प्रमुख भूमिकाओं में हैं. रजीनकांत के फैन्स को 'काला' का लंबे समय से इंतजार था. वैसे भी इस फिल्म में रजनीकांत गरीबों के मसीहा के तौर पर नजर आएंगे, जैसा वे अकसर अपनी फिल्मों में दिखते हैं फिर वह 'शिवाजी' हो या फिर 'कबाली'. ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह परफेक्ट ट्रीट होगी. 

रजनीकांत ने अपने फैन्स के लिए जबरदस्त अंदाज में दस्तक दी है. उनकी अगली फिल्म 'काला ' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस ट्रेलर में रजनीकांत अपने धमाकेदार अंदाज और स्टाइल में नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में नाना पाटेकर एक नेता के तौर पर दिख रहे हैं, और काला रजनीकांत को वे रावण बता रहे हैं. ट्रेलर में रजनीकांत का दिलचस्प लुक दिख रहा है, और वे हमेशा की तरह काफी वाइब्रेंट और स्टाइलिश भी नजर आ रहे हैं. एक्शन की भरपूर डोज है, और डायलॉग भी काफी दिलचस्प हैं. फिल्म की कहानी धारावी झुग्गी की पृष्ठभूमि में हैं.

'काला' को लेकर पहले खबरें थी कि ये फिल्म मुंबई के अंडरवर्ल्ड डॉन हाजी मस्तान की जिंदगी पर आधारित होगी. हालांकि, प्रोड्यूसर्स ने इस बात से इनकार किया था. धनुष निर्मित रजनीकांत की इस फिल्म को पा. रंजीत ने डायरेक्ट किया है. रजनीकांत के साथ रंजीत की दूसरी फिल्म है. इससे पहले उन्होंने 2016 में ‘कबाली’ का निर्देशन किया था. संतोष नारायण ने फिल्म का संगीत दिया है. 




Source - NDTV 

Follow by Email