एक अवार्ड समारोह में शिखर धवन को अपने अंदाज में डांस कराते नजर आए क्रिस गेल, देखें VIDEO..

वेस्‍टइंडीज के तूफानी क्रिकेटर क्रिस गेल को बिंदास अंदाज के लिए जाना जाता है. मैदान के अंदर हों या बाहर, गेल का अंदाज सबसे हटकर होता है. मैदान पर चौके-छक्‍कों की झड़ी लगाने वाले इस बल्‍लेबाज डांस का शौकीन है. कैरेबियन स्‍टाइल में उनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. आईपीएल 2018 में गेल इस बार किंग्‍स इलेवन पंजाब की जर्सी में नजर आए. उन्‍होंने टूर्नामेंट ने तूफानी अंदाज में शुरुआत की लेकिन बाद के मैचों में उनके बल्‍ले की धार कुंद होती नजर आई. गेल ने आईपीएल-11 के दौरान 11 ही मैच खेले और 40.88 के औसत से 368 रन बनाए, इसमें एक शतक और तीन अर्धशतक शामिल थे. लोकेश राहुल के बाद किंग्‍स इलेवन की ओर से रन बनाने के मामले में गेल दूसरे स्‍थान पर रहे. मंगलवार को एक अवार्ड समारोह के दौरान गेल मंच पर नजर आए. इस दौरान उन्‍हें सनराइजर्स टीम के ओपनर शिखर धवन को डांस मूव्‍स सिखाते देखा गया.





इस दौरान धवन ने अपने खास 'जट जी स्‍टाइल' में जश्‍न मनाने के स्‍टाइल को करके दिखाने का आग्रह गेल से किया तो उन्‍होंने खुशी-खुशी यह भी किया. आईपीएल एक ऐसा मंच बन चुका है जिसमें दुनियाभर के क्रिकेटर साथ-साथ अपना वक्‍त बिताते हैं और मौजमस्‍ती करते हैं. आईपीएल के मौजूद सीजन में शिखर सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेले थे जिसे फाइनल में चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. सनराइजर्स को फाइनल में भले ही हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस टीम ने अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया. गेंदबाजी में राशिद खान और सिद्धार्थ जहां बल्‍लेबाजों के लिए अबूझ पहेली बने रहे, वहीं बल्‍लेबाजी में कप्‍तान केन विलियमसन और शिखर धवन ने लगातार रन बनाए. धवन ने आईपीएल के 16 मैचों में 38.23 के औसत से 497 रन बनाए जिसमें चार अर्धशतक शामिल रहे.

आईपीएल के फाइनल में सनराइजर्स की हार के बाद धवन ने समर्थन के लिए टीम के प्रशंसकों को धन्‍यवाद दिया और वादा किया कि टीम अगले वर्ष और बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करेगी. अपने ट्विटर हैंडल पर उन्‍होंने दार्शनिक अंदाज में लिखा, 'कभी आप जीतते हैं तो कभी सीखते हैं. हमने भले ही मैच गंवा दिया हो, लेकिन अपनी भावना को नहीं गंवाया है. हम अगले वर्ष और मजबूत होकर लौटेंगे. सभी प्रशंसकों को उनके प्‍यार और समर्थन के लिए धन्‍यवाद.'

Source - NDTV 

Follow by Email