8 Jun 2018

बॉबी देओल का छलका दर्द, बताया किस वजह से नहीं मिल पा रही थीं फिल्में



सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' रिलीज के लिए तैयार है. ईद के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेजी शाह नजर आएंगे. 'रेस 3' के जरिए बॉबी देओल पूरे 4 साल बाद कमबैक कर रहे हैं. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में अपने साथी कलाकारों के साथ प्रतिस्पर्धा को उन्होंने ज्यादा गंभीरता से नहीं लिया, इसका सीधा असर उनके करियर पर पड़ा. यही नहीं उन्होंने माना कि उनके रवैये के कारण ही काम उनके हाथ से गया. 


बॉबी देओल ने कहा कि महत्वाकांक्षा की कमी और एक स्टार के रूप में इस दर्जे के प्रति बेहद सामान्य सा रवैया रखने का उन्हें नुकसान हुआ है. हालांकि अब अपने करियर में वह पूरी तरह डूब गए हैं.

 


साल 1995 में आई फिल्म ‘बरसात’ से अपनी फिल्मी पारी की शुरुआत की थी. उन्होंने ‘गुप्त : द हिडन ट्रूथ’, ‘सोल्जर ’, ‘अजनबी ’, ‘हमराज ’ जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. अभिनेता ने कहा कि यदि वह थोड़ा और सचेत रहते तो इससे फिल्म उद्योग में अपने काम पर वह अधिक ध्यान दे पाते.

बॉबी बताते हैं, ‘‘काश मुझे यह पता होता कि दो या तीन फिल्मों के बाद ही मैं उस स्तर पर पहुंच गया हूं, लेकिन मुझे यह अहसास कभी हुआ ही नहीं. मैं समझ नहीं पाया कि स्टारडम के एक स्तर पर मैं पहुंच चुका हूं. मैंने इसे बहुत ही सामान्य तरीके से लिया. काश मैंने इस ओर ध्यान दिया होता.’’

फिल्मी पर्दे से लगभग चार साल तक दूर रहने के बाद बॉबी ‘रेस 3’ में सलमान के साथ आएंगे. वह ‘हाउसफुल 4’ और सलमान के साथ ही एक अन्य प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं. रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी 'रेस' सीरीज की तीसरी फिल्म ‘रेस 3’ ईद के मौके पर 15 जून को रिलीज होगी.


Source - NDTV 

Follow by Email