Dharmendra: ग्लैमर की जिंदगी छोड़ खेतों में पसीना बहा रहे धर्मेंद्र, कभी गाय को खिलाया चारा तो कभी की खेती

हो चुके हैं, लेकिन उनमें आज भी पहले जैसी ही एनर्जी और काम करने की ताकत है. मिट्टी की महक से वे आज भी जुड़े हुए हैं और उन्होंने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर तस्वीरें डाली हैं जिसमें वे खेती-बाड़ी करते नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र इन तस्वीरों और वीडियो में न सिर्फ खेतों में काम करते दिख रहे हैं, बल्कि वे अपनी प्यारी गायों को चारा खिलाते भी नजर आ रहे हैं. धर्मेंद्र इन वीडियो में कह रहे हैं, 'वर्क इज वरशिप.' यानी काम ही पूजा है. वैसे भी इस उम्र में इस तरह का जज्बा वाकई काबिलेतारीफ है.




धर्मेंद्र एक वीडियो में अपनी गायों के बारे में बता रहे हैं. वे उन्हें चारा खिलाते भी नजर आ रहे हैं. एक और वीडियो भी उन्होंने शेयर किया है जिसमें वे अपने बाग के अल्फांसो आम के साथ हैं, और आम के बारे में बता रहे हैं. धर्मेंद्र कह रहे हैं, "ये अपने खेत के अपने फार्म के अल्फांसो. बड़े प्यार से बोए थे. अब बड़े प्यार से फल खा रहे हैं. अच्छा लगता है. आपको कैसा लग रहा है ये..."


धर्मेंद्र का जन्म पंजाब के लुधियाना के नसराली गांव में हुआ था और वे पिछले 58 साल से बॉलीवुड में सक्रिय हैं. धर्मेंद्र की पहली फिल्म 'दिल भी तेरा हम भी तेरे (1960)' थी.



वे आज तक फिल्मों में एक्टिव हैं, और 'यमला पहला दीवानाः फिर से' में सनी देओल और बॉबी देओल के साथ नजर आएंगे. वैसे भी ग्लैमर की जिंदगी से हर कोई उकता जाता है, और खेत-खलिहानों में राहत मिलती है. गरम-धरम भी माटी की महक का मजा ले रहे हैं.

Source- NDTV 

Follow by Email