2 Jun 2018

Race 3 के नए सॉन्ग Allah Duhai Hai में सलमान खान का जबरदस्त धमाल, रिलीज होते ही इंटरनेट पर छाया



इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रेस 3' का तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' भी रिलीज हो चुका है. सलमान खान इसमें स्टेज फ्लोर पर आग लगाते हुए नजर आ रहे हैं. तीसरे गाने की लिरिक्स 'रेस 3' फ्रेंचाइजी का थीम सॉन्ग 'अल्लाह दुहाई है' का अपडेटेड वर्जन है, जो लोगों को बेहद पसंद आ रहा है. अपनी हर फिल्मों की तरह इस फिल्म के गाने में सलमान खान के डांस मूव काफी अलग है. ईद के मौके पर रिलीज हो रही फिल्म के लिए लोगों में काफी इंतजार है. गाना रिलीज होते ही इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस गाने में भाईजान ऐसे अवतार में नजर आ रहे हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया है.

 


बता दें कि रेस 3 का यह तीसरा गाना है, पहला 'हीरिए' और दूसरा 'सेल्फिश' गाने ने यूट्यूब पर खूब धमाल मचाया. दोनों ही गाने यूट्यूब पर नंबर 1 पर ट्रेंड कर चुके हैं. सलमान खान डांस फ्लोर पर इस गाने को ऐसे अंदाज में गाया, मानो वही इस गाने को गा रहे हैं. सलमान ने ट्विटर पर गाना शेयर किया है जिसमे ब्लैक सूट में सलमान स्टेज पर गाना गुनगुनाते हुए नज़र आ रहे है तो वही जैकलीन और डेज़ी शाह अपने क़ातिलाना अंदाज़ में दिखाई दे रही है.



फ़िल्म में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीज, अनिल कपूर, डेज़ी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे बेहतरीन कलाकार शामिल है. सलमान खान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जाएगा. रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित "रेस 3" 2018 की ईद के मौके पर रिलीज होगी.

Source - NDTV 

Follow by Email