Race 3 Box Office Collection Day 9: सलमान खान की रफ्तार हुई कम, सेकेंड वीक की धीमी शुरुआत



Race 3 Box Office Collection Day 9: बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर सलमान खान की ईद के मौके पर रिलीज हुई फिल्म 'रेस 3' की रफ्तार अब कम होती हुई मालूम पड़ रही है. दूसरे हफ्ते के शुरुआत फिलहाल इतनी कम पहले कभी नहीं देखी गई. फिल्म 'रेस 3' अपने वीकेंड में 100 करोड़ कमाने के बाद लोगों में यह उत्साह देखा गया कि यह कितनी जल्द 200 करोड़ का आंकड़ा छू पाती है, लेकिन अब 200 करोड़ क्लब में शामिल होने के लिए हांफता हुआ देखा जा रहा है. सलमान खान की वर्ल्डवाइड कलेक्शन 250 के पार है, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब रफ्तार धीमी हो चुकी है. बॉक्स ऑफिस की एक रिपोर्ट की मानें तो शुक्रवार को फिल्म ने लगभग 4 करोड़ की ही कमाई कर सकी.

इससे पहले रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड कायम किये थे. 'रेस 3' के रिलीज होने के बाद इसके रिव्यू पॉजिटिव नहीं रहे. फिल्म की कहानी कसी न होने के कारण सलमान फैन्स को भी धांसू फिल्म नहीं लगी. 'रेस 3' से लोगों को काफी उम्मीदें थी. ल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने फिल्म की कहानी और एक्शन सीन को बेहतर दिखाने में असफल रहे, जबकि सलमान के फैन्स ने फिल्म को फ्लॉप होने से बचा लिया.

बता दें, एक्शन से भरपूर इस फिल्म ने पहले दिन 29.17 करोड़, शनिवार को 38.14 करोड़, रविवार को 39.16 करोड़, सोमवार को फिल्म ने 14.24 करोड़ और बुधवार को 9.50 करोड़ रुपये कमाए. सलमान की 'रेस 3' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है. इस तरह फिल्म अपने बजट से तो आगे निकल ही चुकी है. अगर इसके सैटेलाइट राइट्स की बात करें तो ये 130 करोड़ रुपये में बिके थे.

Source - NDTV

Follow by Email