Fanney Khan को प्रमोट करने के लिए हद से गुजर गए अनिल कपूर, सड़क से लेकर दीवार तक करते दिखे ये काम



अनिल कपूर (Anil Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म 'फन्ने खां (Fanney Khan)' के प्रमोशन में लगे हैं, और प्रमोशन करने का उनका अंदाज वाकई निराला है. 61 साल के अनिल कपूर इस अंदाज में फिल्म को प्रमोट कर रहे हैं कि अच्छे-अच्छों को रश्क हो जाए. अनिल कपूर 'फन्ने खां' को प्रमोट करने के लिए कभी सड़कों पर नाच रहे हैं तो कभी दीवार पर चढ़कर शाहरुख खान का सिग्नेचर पोज दे रहे हैं. वाकई अनिल कपूर की एनर्जी कमाल की है, इसमें कोई दो राय नहीं और वे फिल्म का जबरदस्त अंदाज में प्रचार भी कर रहे हैं. हालांकि राजकुमार राव भी उनका साथ दे रहे हैं. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन भी उनके साथ हैं.






अनिल कपूर के फिल्म प्रमोशन के वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें वे सड़कों पर फिल्म का प्रचार करते दिख रहे हैं. यही नहीं, इस वीडियो में वे राजकुमार राव के साथ 'राम लखन' फिल्म का अपना सिग्नेचर स्टेप कर रहे हैं. अनिल कपूर का ये स्टेप वाकई कमाल है, और इसमें उनकी एनर्जी देखने वाली है. यही नहीं, अनिल कपूर इसके बाद एक छोटे से कमरे पर चढ़ जाते हैं, और उसके ऊपर भी खूब मस्ती करते हैं. अनिल कपूर तरह-तरह के पोज देते हैं. इसे देखकर लगता ही नहीं है कि अनिल कपूर 61 साल के हैं बल्कि वे 16 साल के जवानों को भी टक्कर दें.






अतुल मांजरेकर की 'फन्ने खां' में अनिल और ऐश्वर्या 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएंगे. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है. ऐश्वर्या राय बच्चन 'फन्ने खां' में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका निभा रही हैं. 'फन्ने खां' 3 अगस्त को रिलीज हो रही है.

Source - NDTV 


Follow by Email