'अच्छे दिन..' का गाना YouTube पर सुपरहिट, अनिल कपूर को कुछ ऐसे है इंतजार... देखें Video



फ़िल्म के ट्रेलर और दो गानों के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद, सबकी निगाहें फ़िल्म अगले गीत 'अच्छे दिन' पर टिकी थी जिसकी रिलीज का हर कोई इंतजार कर रहा था. सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर ने खुद ट्विटर पर 'फन्ने खान' का अगला गीत 'अच्छे दिन' रिलीज किया है. ट्विटर पर गाना रिलीज करते हुए लता मंगेशकर ने लिखा, "नमस्कार, अनिल कपूर जी एक गुनी अभिनेता है. मेरे अनिल जी और बोनी जी के साथ अच्छे और पारिवारिक संबंध है, उनके माता और पिता जी से भी मेरे अच्छे संबंध थे. मैं अनिल जी नई फिल्म को शुभकामनाएं देती हूं."





सुरों की मल्लिका के इस ट्वीट के बाद, ट्विटर पर अनिल कपूर और लता जी के बीच बातों का सिलसिला शुरू हो गया. "फन्ने खान" का नया गीत 'अच्छे दिन' लता मंगेशकर के दिल के बेहद करीब है. फिल्म में अनिल कपूर की बेटी का नाम भी लता है और कुछ वक्त पहले रिलीज हुए ट्रेलर में भी एक दमदार डायलॉग था कि 'मैं मोहमद रफ़ी नहीं बन सका लेकिन तुझे लता मंगेशकर जरूर बनाऊंगा.' 

फ़िल्म में अनिल कपूर एक आम आदमी की भूमिका निभा रहे है जो बतौर टैक्सी ड्राइवर जीवन जीने के लिए संघर्ष करते है. स्वयं एक महत्वाकांक्षी गायक रह चुके अनिल कपूर फ़िल्म में अपनी बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपने देखते है. यह फ़िल्म घोषणा के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है. फन्ने खान के साथ ऐश्वर्या और अनिल कपूर लगभग 17 साल के लंबे अंतराल के बाद एक साथ वापसी कर रहे है. अपनी तरह की एक म्यूजिकल कॉमेडी, 'फन्ने खान' एक पिता की कहानी के बारे में जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहते है.




Namaskar. Anil Kapoor ji ek guni abhineta hain. Mere Anil ji aur Boney ji ke saath bahut acche aur pariwarik sambandh hai,une mata aur pita ji se bhi mere acche sambandh the. Main Anil ji ki nayi film ko bahut shubhkaamanayein deti hun.
http://
eyKhan 



ऐश्वर्या राय बच्चन इस फ़िल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नज़र आएंगी. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फ़िल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. 'फन्ने खान' के साथ अतुल मांजरेकर निर्देशन के क्षेत्र में अपनी नई शुरुआत कर रहे है.

गुलशन कुमार, टी-सीरीज़ और वीरेंद्र अरोड़ा प्रस्तुत करते है राकेश ओमप्रकाश मेहरा पिक्चर्स की एक फिल्म जिसे अनिल कपूर फिल्म और कम्युनिकेशन नेटवर्क के एसोसिएशन में बनाया गया है. कुसुम अरोड़ा और निशांत पिट्टी द्वारा निर्मित और अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने खान' 3 अगस्त 2018 को रिलीज होगी.

Source - NDTV 


Follow by Email