10वीं के छात्र ने उड़ाए 46 लाख, स्कूल में बांटे कार-मोबाइल-कैश



मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां 10वीं कक्षा के एक छात्र ने अपने पिता के 46 लाख रुपये उठा लिए और उन्हें अपने दोस्तों में बांट दिए. जी हां, जबलपुर के एक बिल्डर के बेटे ने घर से पैसे उठाए और स्कूल चला गया , जहां उसने एक मजदूर के बेटे को 15 लाख रुपये और होमवर्क करने के लिए एक छात्र को 3 लाख रुपये दे दिए.

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार फ्रैंडशिप डे को दिए गए इन पैसों से एक दोस्त ने कार खरीद ली और इस लड़के ने सभी दोस्तों को कुछ ना कुछ गिफ्ट दे दिया. रिपोर्ट के अनुसार लड़के ने स्कूल और कोचिंग के 35 क्लामेट को स्मार्टफोन और कई छात्रों को चांदी के ब्रैसलेट दिला दिए. हालांकि अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

बता दें कि बिल्डर ने अपनी अलमारी में हाल ही में बेची एक प्रोपर्टी के करीब 60 लाख रुपये रखे थे. पैसे कम होने का शक होने पर छात्र के पिता पुलिस के पास पहुंचे और पुलिस को भी पहले चोरी के कोई संकेत नहीं मिल रहे थे.

पुलिस की जांच में पता चला कि बिल्डर के बेटे ने ही पैसे ले लिए और अपने दोस्त, क्लासमेट, गरीब बच्चे में बांट दिए. पुलिस का कहना है कि वो पैसा वसूलने की कोशिश कर रहे हैं और बिल्डर ने उन बच्चों की लिस्ट भी पुलिस को दी है, जिनको पैसे दिए गए हैं.

Source - AT 


Follow by Email