ट्रैफिक पुलिसकर्मी बनकर सड़क पर उतरे अक्षय, तीन वीडियो के जरिए दिया ये संदेश



पैडमेन और टॉयलेट एक प्रेम कथा जैसी फिल्मों से सामाजिक विषयों पर बात करने वाले अक्षय कुमार अब सड़क सुरक्षा जीवन सुरक्षा का संदेश देते नजर आ रहे हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार ने कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिसमें वे लोगों को सड़क पर ट्रेफिक नियमों करने के प्रति जागरूक कर रहे हैं।

दरअसल, वीडियो में देख सकते हैं कि, अक्षय कुमार ट्रैफिक पुलिस की वर्दी में 'सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा' का संदेश देते नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में दिल्ली में केंद्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्री नीतिन गड़करी के साथ 'सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा' जागरूकता अभियान की शुरूआत की है। केंद्रीय सड़क परिवहन एंव राजमार्ग मंत्रालय ने इस अभियान के लिए अक्षय कुमार को ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। अभियान के उद्घाटन समारोह में नीतिन गड़करी और अक्षय कुमार ने 'सड़क सुरक्षा, जीवन रक्षा' अभियान के तहत बनाई गई तीनों लघु फिल्मों को रिलीज किया। तीनों लघु फिल्मों में अक्षय कुमार ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी की भूमिका निभाई है। वीडियो में वह पुलिस की यूनिफार्म में अपने चिर-परिचित अंदाज में लोगों को यातायात नियमों के प्रति जागरूक करते दिख रहे हैं।





Better late than never. Follow traffic rules for your own and others safety, kyunki road kisi ke baap ki nahi hai.



It is always better to be safe than sorry. Follow traffic rules for your own and others safety kyunki road kisi ke baap ki nahi hai.

फिल्मों की बात करें तो अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। निर्देशन रीमा कागती ने किया है। इस फिल्म में अक्षय के साथ मौनी रॉय भी हैं जिन्होंने इस फिल्म के माध्यम से बॉलीवुड में कदम रखा है। मौनी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर कलाकार हैं। अक्षय कुमार की फिल्में सामाजिक मुद्दों को लेकर बात करती हैं। उनकी पिछली फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा में स्वच्छता और शौचालय के उपयोग को लेकर बात कही गई थी और लोगों को इसके लिए जागरुक किया गया था। वही अक्षय की फिल्म पैडमेन में महिलाओं के लिए सस्ते सेनेटरी पैड्स बनाने वाले व्यक्ति की कहानी को दर्शाया गया था।

Source - Jagran 

Follow by Email