बंद हो जाएगा 'ये हैं मोहब्बतें', खास होगा शो का आखिरी एपिसोड



टीआरपी के मामले में कभी टॉप पर रहने वाला टीवी शो ये हैं मोहब्बतें बहुत जल्द छोटे पर्दे को अलविदा कह देगा. इस शो को बंद किए जाने के पीछे कुछ सबसे बड़ी वजहों से एक वजह यह भी है कि अब यह स्मॉल स्क्रीन पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहा.

एकता कपूर का मशहूर शो "ये हैं मोहब्बतें" अक्टूबर में बंद होने जा रहा है. छोटे पर्दे पर तकरीबन 5 साल तक दर्शकों का मनोरंजन करने के बाद दिव्यांका त्रिपाठी स्टारर यह शो बंद हो जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक शो के फिनाले एपिसोड की भव्य स्तर पर शूटिंग की जाएगी. खबर है कि मेकर्स इस एपिसोड की शूटिंग के लिए विदेश भी जा सकते हैं.



कुछ वक्त पहले शो में आए ट्विस्ट के बाद यूजर्स ने इंटरनेट पर दिव्यांका को ट्रोल करना शुरू कर दिया था. इसके बाद शो की रेटिंग भी डाउन हुई थी और बहुत कोशिशों के बाद भी शो टीआरपी के मामले में जंप नहीं ले सका. बता दें कि एकता कपूर का यह शो मंजू कपूर के उपन्यास कस्टडी पर आधारित था. टीआरपी के मामले में इस शो ने कई कीर्तिमान बनाए.

एकता के इस शो के अलावा नागिन-3, कुमकुम भाग्य और कुंडली भाग्य टीआरपी के मामले में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. शो की कहानी की बात करें तो यह एक तमिल डेंटिस्ट इशिता अईयर और एक पंजाबी सीईओ रमन भल्ला की प्रेम कहानी है. रमन की बेटी रूही से इशिता का प्यार दोनों को करीब ले आता है. इशिता रमन से शादी कर लेती है क्योंकि वह रूही को उनकी एक्स वाइफ शगुन से बचाना चाहती है.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email