अनुष्का के इस मीम को शेयर करने से डायरेक्टर भी खुद को नहीं रोक सके



अनुष्का शर्मा ने अपनी अपकमिंग फिल्म सुई धागा में इस तरह के एक्सप्रेशन दिए हैं कि इनके मीम्स बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जा रहे हैं. ये पिछले दो दिन से छाए हैं.

अनुष्का और विराट कोहली के भी कई मीम्स और वीडियो सामने आए हैं. इनमें से एक वीडियो ऐसा था, जिसे शेयर करने से फिल्म के डायरेक्टर शरत कटारिया भी खुद को नहीं रोक पाए. 

प्रियंका-निक के रोका सेरेमनी पर सोशल मीडिया पर छाए जोक्स

इस मीम के साथ शरत ने लिखा है 'खुद को रोक नहीं सका'. वीडियो में वीडियो गेम मारियो का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें अनुष्का के चेहरे वाला इमोजी स्टेज पार कर रहा है. ये अपने आप में बेहद फनी है.



बता दें कि मूवी का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. इसी से इमेज लेकर ढेरों मीम्स बन रहे हैं. सोशल मीडिया पर अनुष्का का मजाक उड़ाया जा रहा है. यूजर्स अपनी क्रिएटिविटी का इस्तेमाल कर ऐसे मीम्स बना रहे हैं जो लोगों को हंसने पर मजबूर करते हैं.

ट्रेलर में 2 सीन हैं, पहला जिसमें एक्ट्रेस बुरी तरह से रोती हैं. दूसरे में अनुष्का उदास-गुमशुम बैठी हैं. अनुष्का के इन्हीं दो लुक्स को फोटोशॉप के जरिए हर जगह फिट किया जा रहा है. चाहे वे रेसलिंग फील्ड हो या अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का साथ. इन मीम्स की बदौलत जहां लोगों को एंटरटेनमेंट मिल रहा है, वहीं मूवी का अच्छा खासा प्रमोशन भी हो रहा है.

Source - NDTV 


Follow by Email