लौट रही हैं रिंकू भाभी, हस्बैंड्स की खैर नहीं, सुनील ग्रोवर का एक और दिलचस्प अवतार



सबकी फेवरेट रिंकू भाभी एक बार फिर से लौटने वाली हैं। जी हां, सुनील ग्रोवर का सुपरहिट सिंगल वीडियो दर्शकों को खूब पसंद आया था, जिसमें उन्होंने रिंकू भाभी का रूप धारण किया था और जो अपने पति से काफी दुखी है और उसके बारे में दुनिया को बताती है कि मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नहीं करते हैं। गाने के रिलीज होते ही यह वायरल हो गया था।



अब खबर है कि एक बार फिर से रिंकू भाभी यानि सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी के अवतार में ही कुछ नया शगुफा लेकर आ रहे हैं। हाल ही में सुनील की कुछ नयी तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें उन्होंने लाल और हरे रंग की साड़ी पहन रखी है और पूरा रिंकू भाभी लुक ही धारण कर रखा है। सुनील ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि इनको पता ही नहीं है। इनको आता ही नहीं है।


इससे स्पष्ट है कि सुनील एक बार फिर से मेरे हस्बैंड मुझको प्यार नाहीं करते पार्ट टू लाने वाली हैं और यह भी संभव है कि यह उनके आने वाले किसी नये शो की झलकियां हों। बहरहाल, बताते चलें कि सुनील इन दिनों विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा और सलमान खान की फिल्म भारत को लेकर उत्साहित हैं। दोनों ही फिल्मों में उनका अहम किरदार है। 

हाल ही में भारत के सेट पर प्रियंका चोपड़ा के फिल्म छोड़ने के बाद उन्होंने एक फनी वीडियो बनाया था, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। फिर वह दस का दम का भी हिस्सा बने हैं, जिसमें शाहरुख़ खान, रानी मुखर्जी ने शिरकत की है। इस शो में भी वह अपने खास अंदाज में नजर आने वाले हैं।

Source - Jagran 


Follow by Email