अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की फिल्म टोटल धमाल में आइटम नंबर से आग लगाएंगी सोनाक्षी सिन्हा



सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में सलमान खान के साथ फिल्म दबंग से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. सोनाक्षी सिन्हा ने हाल ही अपना काफी वजन कम किया है. वजन कम करने के बाद सोनक्षी सिन्हा का काफी सेक्सी लुक में नजर आईं है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही बॉलीवड में आइटम नंबर करती नजर आएंगी. कहा जा रहा है कि टोटल धमाल के सीक्वल में सोनाक्षी सिन्हा आइटम नंबर से सबका दिल जीतते हुए नजर आएंगी.

वहीं सोनाक्षी सिन्हा जल्दी ही हैप्पी फिर भाग जाएगी और कलंक फिल्म में नजर आने वाली हैं. सोनाक्षी की पिछले काफी टाइम से फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर रही हैं. फिल्म अकीरा में सोनाक्षी की एक्टिंग की काफी तारीफ हुईं थी लेकिन फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली थी जितनी फिल्म को सफलता मिलने की उम्मीद थी.



सोनाक्षी सिन्हा को अपने किरयर के लिए एक हिट की उम्मीद फिल्म कलंक में सोनाक्षी सिन्हा पहली बार सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ नजर आने वाली हैं. कहा जा रहा है सोनाक्षी और सिद्धार्थ के बीच के काफी रोमांटिक सीन होंगे, दोनों को पर्दे पर रोमांस करते देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्साहित हैं, वहीं फिल्म कलंक में आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त और माधुरी दीक्षित नजर आएंगी.

Source - IK 


Follow by Email