दीप‍िका-रणवीर की शादी Confirmed, मिलने लगी बधाइयां



रणवीर सिंह-दीप‍िका पादुकोण 20 नवंबर को सात फेरे लेंगे. फिल्मफेयर की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ये शादी इटली में होगी. रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- रणवीर और दीपिका की शादी से जुड़ी तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस ड्रीम वेड‍िंग में चुन‍िंदा 30 मेहमान बुलाए जाएंगे. 

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक उन्होंने इटली में लेक कोमो को फाइनल किया है. 

दीप‍िका-रणवीर से पहले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पिछले साल इटली के टस्कनी में सीक्रेट वेडिंग की थी. एक रिपोर्ट में दीप‍िका के करीबी ने बताया, "दीप‍िका को इटली बहुत पसंद है, इस वजह से एक्ट्रेस ने यहां डेस्ट‍िनेशन वेड‍िंग प्लान की है." 



दीप‍िका-रणवीर की शादी की डेट फाइनल होते ही दोनों स्टार्स को बधाइयां भी मिलने लगी हैं. ल‍िस्ट में सबसे पहला नाम कबीर बेदी का है. उन्होंने ल‍िखा, Great couple! Great locale in Italy! Great event! 
Wishing @RanveerOfficial and @deepikapadukone a wonderful wedding, and a lifetime of happiness

कहा जा रहा है कि भारतीय मेहमानों की शादी के बाद मुंबई में जश्न मनाया जाएगा. रिपोर्ट्स के मुताबिक इटली में शादी के बाद मुंबई में ग्रैंड र‍िसेप्शन रखा जाएगा.

वैसे दीपिका और रणवीर ने अभी तक अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है. लेकिन दोनों की ट्यूनिंग हमेशा स्पेशल रिलेशनशिप की गवाह रही है. खबरों की मानें तो ये कपल 2013 से एक-दूसरे को डेट कर रहा है. "दीपवीर" के नाम से फैंस के बीच मशहूर कपल ने साथ में कई फिल्में की हैं. जिनमें गोलियों की रासलीला: रामलीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत शामिल हैं.

Source - AT


Follow by Email