Gold Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार ने पहले ही दिन जीता 'गोल्ड', कमाई में जॉन अब्राहम को दी पटखनी...



स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2018 को दो बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई. अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड (Gold)' की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते (Satyameva Jayate)' से हुई और कमाई के मामले में खिलाड़ी अक्षय कुमार ने बाजी मार ली. ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के अनुसार, 'सत्यमेव जयते' ने 'गोल्ड' से तकरीबन 10 करोड़ कम कमाए. जबकि 'गोल्ड' अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनी है.


ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला के ट्वीट के अनुसार, गोल्ड ने पहले दिन 27 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. 'गोल्ड' के जरिए अक्षय कुमार को अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग मिली है. वहीं, 'सत्यमेव जयते' ने पहले दिन 18 करोड़ रुपये बटोरे. यह जॉन अब्राहम की सबसे बड़ी ओपनिंग कलेक्शन करने वाली फिल्म बनकर उभरी है. पहले दिन की कमाई से साफ है कि दोनों ही फिल्मों में 15 अगस्त की छुट्टी का फायदा मिला है. साथ ही दोनों फिल्मों को 5 दिन का लंबा वीकएंड मिला है, जिसका सीधा फायदा इसके कलेक्शन पर पड़ेगा.

बता दें, 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी के वास्तविक जीवन पर आधारित है, जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का नाम गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म से मौनी रॉय अपना डेब्यू कर रही हैं. फिल्म में अमित साध, विनीत कुमार सिंह, कुणाल कपूर अहम किरदार में दिखेंगे.

Source - NDTV 

Follow by Email