'सुई धागा' का Logo देख आप रह जाएंगे दंग, सुपरहिट हुआ अनुष्का शर्मा और वरुण धवन का ये Video



बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की आने वाली फिल्म 'सुई धागा (Sui Dhaaga)' ने रिलीज से पहले ही इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है. यश राज बैनर के तले बन रही इस फिल्म का अब तक न तो पोस्टर या ट्रेलर रिलीज हुआ है. बावजूद इसके फिल्म का पहला वीडियो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. मंगलवार को स्टार्स ने फिल्म का लोगो जारी किया, इसका वीडियो यूट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है. इसे अब तक 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.



'सुई धागा' बॉलीवुड की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके लोगो को बड़े पैमाने में रिलीज किया गया था. फिल्म आने से पहले रिलीज होने वाला लोगो, पोस्टर, टीजर या ट्रेलर से यह वीडियो बिल्कुल अलग है. यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म 'सुई धागा' का लोगो कुछ अलग अंदाज में रिलीज किया गया. फिल्म का लोगो कंप्यूटर के जरिए नहीं बल्कि इम्ब्रॉयडरी के जरिए देश के कई हिस्सों में भेजा गया. अलग-अलग राज्य में कश्मीर, उड़ीसा, गुजरात, उत्तर प्रदेश और असम के परंपरागत और विशेषज्ञ एम्ब्रॉयडरी हस्त कलाकारों के जरिए लोगो बनवाये गये.




सभी राज्य के हथकरघा कलाकारों द्वारा बनाए गये लोगो को अब 'सुई धागा' फिल्म के प्रमोशन में यूज करेंगे. यशराज फिल्म द्वारा यूट्यूब पर रिलीज किये गये 3 मिनट 53 सेकेंड का वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है. लोगो रिलीज करने के इस नये तरीके को दर्शकों और फैन्स का भी प्यार मिल रहा है. लोगो में हिन्दी में ''सुई धागा Made In India'' लिखा हुआ है. लगभग सभी लोगो कलरफुल और अलग-अलग डिजाइन से भरे हुए हैं.

बता दें, वरुण धवन और अनुष्का शर्मा की नई फिल्म 'सुई धागा', जो उद्यमिता और आत्मनिर्भरता के सशक्त प्रभाव का जश्न मनाती है, 7 अगस्त को राष्ट्रीय हैंडलूम दिवस पर अपना अभियान शुरू किया. वरुण फिल्म में एक दर्जी और अनुष्का एक एम्ब्रोइडर का रोल निभा रही है. इन दोनों के पात्र एक साथ मिल कर उस भारतीय कारीगरी का जश्न मनाते हैं जो दुनिया भर में प्रसिद्ध है. इस फिल्म के प्रचार को शुरू करने के लिए इससे अधिक उपयुक्त दिन और कोई नहीं हो सकता था.

Source - NDTV 


Follow by Email