NDA में कुछ लोग नरेंद्र मोदी को PM नहीं देखना चाहते: उपेन्द्र कुशवाहा



केंद्रीय मंत्री और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी (रालोसपा) के मुखिया उपेन्द्र कुशवाहा एनडीए के ही कुछ लोगों पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि एनडीए में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम नहीं देखना चाहते हैं. कुशवाहा ने पटना में आयोजित प्रेस कंफ्रेंस में कहा कि एनडीए में सीटों को लेकर अभी कोई बातचीत भी नही हुई हैं तो सीट फॉर्मूले की बात कहां से आ गई.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि उन्होंने भी ये खबर अखबारों में ही पढी हैं. उन्होंने कहा कि एनडीए के ही कुछ लोग ऐसी भ्रामक खबरें फैला रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम खीर बनाने वाले लोग हैं ख्याली पुलाव बनाने वाले लोग नहीं हैं. उपेन्द्र कुशवाहा आजकल अपनी इमेज बचाने की जुगत में लगे हैं, खीर वाले बयान पर मचे सियासी बयान पर बैकफुट पर आए कुशवाहा अब खीर से अपनी राजनीती चमकाने की फिराक में हैं.



उपेन्द्र कुशवाहा ने शुक्रवार को कहा कि रालोसपा अब ‘पैगाम ए खीर’ कार्यक्रम का आयोजन करेगी. 25 सिंतबर को पटना में पैगाम-ए-खीर कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा. दरअसल, खीर वाले बयान पर चारों ओर से भद्द पिटने के बाद आज कुशवाहा ने खीर वाले बयान को लेकर सफाई दी.

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि मेरे बयान का लोगों ने गलत मतलब निकाल लिया. इस बयान के जरिए मैंने समाज के सभी तबके की बात की थी. केंद्रीय मंत्री ने इस अवसर पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की खुलकर प्रशंसा भी की और कहा कि नीतीश कुमार के एनडीए में आने के बाद एनडीए और मजबूत हुआ है.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email