Sennheiser का ब्लूटूथ हेडफोन भारत में लॉन्च, कीमत ₹7,490



जर्मन ऑडियो ब्रांड Sennheiser ने अपने नए ब्लूटूथ इन-ईयर हेडफोन CX 6.00BT को भारत में लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसकी कीमत 7,490 रुपये रखी है. ग्राहक इसे कंपनी के ऑनलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

कंपनी ने एक स्टेटमेंट में जानकारी दी कि इसमें कंपनी का खास स्पीकर सिस्टम दिया गया है. कंपनी के दावे के मुताबिक Sennheiser CX 6.00BT क्लियर, डिटेल्ड और बेहतर बेस आउटपुट डिलीवर करता है. इस हेडफोन को काफी हल्का बनया गया है. इसका वजन 14 ग्राम है.


CX 6.00BT हेडफोन को मल्टी कनेक्शन कैपेबिलिटी के साथ पेश किया गया है. इसके जरिए दो डिवाइस एक साथ कनेक्ट किया जा सकता है. उदाहरण के तौर पर जब फोन और कम्प्यूटर के बीच स्विच करने की जरूरत पड़ती है.

इस हेडफोन में 6 घंटे की बैटरी लाइफ दी गई है. CX 6.00BT USB के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. कंपनी का दावा ये भी है कि 10 मिनट की चार्जिंग के बाद इसे 2 घंटे तक उपयोग किया जा सकता है और इसे पूरी तरह चार्ज होने में 1.5 घंटे का समय लगता है.

कंपनी ने जानकारी दी है कि इसमें cVc नॉयस कैंसेलेशन टेक्नोलॉजी के साथ इंटीग्रेटेड माइक्रोफोन दिया गया है. इससे ट्रैवलिंगकरते हुए भी क्लियर कॉल्स की जा सकती हैं और ये थ्री-वे कॉलिंग को सपोर्ट करता है.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email