41 साल की उम्र में टीवी एक्ट्रेस सुचिता की शादी, Photos वायरल




बा बहू और बेटियां फेम एक्ट्रेस सुचिता त्रिवेदी ने शादी कर ली है. 41 साल की सुचिता ने निगम पटेल संग सात फेरे लिए हैं. उनकी शादी गुजरात के भावनगर में हुई. जिसमें सिर्फ करीबी लोग शामिल थे. सुचिता की शादी की तस्वीरें फैंस के बीच वायरल हो रही हैं. 




रेड एंड व्हाइट कलर के लहंगे में सुचिता बेहद खूबसूरत नजर आईं. एक्ट्रेस ने इंस्टा पर दुल्हन के लिबास में अपनी तस्वीरें साझा की हैं. इस खास दिन के लिए सुचिता को उनकी बहन ने तैयार किया.






शादी की तस्वीरें टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा और उनके पति राकेश वशिष्ठ ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं. रिद्धि-राकेश संग सुचिता की अच्छी बॉन्डिंग है. 




सुचिता कई पॉपुलर टीवी शो में काम कर चुकी हैं. इनमें खिचड़ी, कहानी घर-घर की, इश्क में मरजावां शामिल हैं. बा बहू बेबी में सुचिता ने मीनाक्षी ठक्कर का किरदार निभाया था. छोटे पर्दे ने ही सुचिता को असली पहचान दिलाई. 1983 में एक्ट्रेस ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अनिल कपूर की मूवी 'वो सात दिन' से डेब्यू किया था. सुचिता ने फिराक, मिशन कश्मीर, कुछ कुछ लोचा है जैसी फिल्मों में काम किया है. 





एक्टर राकेश को सुचिता अपने भाई की तरह मानती हैं. इसलिए शादी के दिन वे सुचिता की एंट्री के वक्त फूलों की चादर को पकड़े हुए दिखे. 





टीवी कपल रिद्धि डोगरा और राकेश वशिष्ठ.




सुचिता की मेंहदी सेरेमनी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email