ये है 'स्त्री' की र‍ियल भूत, 50 से ज्यादा फिल्मों में किया काम



राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने अब तक 64.78 करोड़ की कमाई की है. दूसरे हफ्ते फिल्म की स्क्रीन कम होने के बावजूद शो हाउसफुल जा रहे हैं. इस फिल्म में लोगों को हॉरर और कॉमेडी का तड़का खास पसंद आ रहा है. हर तरफ इन द‍िनों राजकुमार राव, श्रद्धा कपूर और पकंज त्रिपाठी के चर्चे हैं. लेकिन इन सबके बीच सुर्खियों में छाई हुई है स्त्री की र‍ियल भूत, ज‍िसे देखकर फिल्म में सब कहते है 'ओ स्त्री कल आना.' फिल्म की ये स्त्री हैं फ्लोरा सैनी.
Also Read - तलाश हुई पूरी, ये होंगे 'तारक मेहता...' के नए डॉ. हाथी?

बेशक फिल्म में 'स्त्री' का किरदार अदा कर रही एक्ट्रेस ने डराया हो लेकिन असल ज‍िंदगी में फ्लोरा सैनी बेहद खूबसूरत हैं. वैसे ट्रेलर देख लोगों को लगा था कि श्रद्धा कपूर ही फिल्म में भूत बनी हुई हैं लेकिन ऐसा नहीं है. फिल्म में चुड़ैल का किरदार श्रद्धा के साथ फ्लोरा ने भी निभाया है.



फ्लोरा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की जानीमानी एक्ट्रेस हैं जो रजनीकांत, विक्रम, बालाकृष्णा जैसे दिग्गज एक्टर्स के साथ काम चुकी हैं. फ्लोरा ने 50 से ज्यादा साउथ फिल्मों में काम किया है.

फ्लोरा ने बॉलीवुड फिल्में जैसे कि धनक, दबंग 2, लव इन नेपाल, बेगम जान जैसी फिल्मों में भी काम किया है. फ्लोरा और उनके किरदार के बारे में फिल्म स्त्री के मेकर्स ने सीक्रेट रखा हुआ था.

फ्लोरा ने हाल ही अपने किरदार के बारे में एक इंटरव्यू में बातचीत की. उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी है लोग मेरा काम पसंद कर रहे हैं. फ्लोरा ने ये भी बताया कि पहले उन्होंने स्त्री के ऑफर को रिजेक्ट कर दिया था." 

फ्लोरा ने बताया, "जब मैंने फिल्म के डायलॉग सुने तो फिल्म के लिए राजी हो गई. उन्होंने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और फिल्म के टाइटल रोल के लिए सिलेक्ट हो गई. उनका शूट करीब 15 दिन का था. उन्हें बताया गया कि फिल्म में उनका कोई डायलॉग नहीं है. उन्हें बस फिल्म में चिल्लाना है."

जब उनसे यही सवाल पूछा गया कि फिल्म रिलीज से पहले आपका जिक्र सुनाई नहीं दिया तो इस पर उन्होंने कहा, "मेकर्स ने मुझे सोशल मीडिया पर टैग नहीं किया, क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि ऑडियंस को असलियत का पता चल सके. हालांकि, अब जो रिएक्शन सामने आ रहे हैं वह काफी शानदार हैं."

फ्लोरा ने कहा- "मैंने स्त्री में एक भूत का किरदार अदा किया है, जिसे बहुत सी एक्ट्रेस निभाना नहीं चाहती थी. वो स्क्रीन पर खूबसूरत दिखना चाहती थी. मैंने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं और मुझे खुशी है कि फिल्म अच्छा बिजनेस कर रही है."

Source - Aaj Tak 

Follow by Email