एक्स लवर सुशांत और अंकिता 'पवित्र रिश्ता' में फिर आएंगे नजर



कभी लवर्स के रूप में जाने गए सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे की जोड़ी एक बार फिर छोटे परदे पर देखी जा सकेगी. दोनों की केमिस्ट्री काफी मशहूर रही. लेकिन कुछ समय पहले दोनों का ब्रेकअप हो गया था.

दरअसल, जीटीवी अपने दो शो को वापस ऑनएयर कर रहा है. ये हैं जोधा अकबर और पवित्र रिश्ता. चैनल ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी देते हुए लिखा है, "दर्शकों की मांग पर लोकप्रिय शो पवित्र रिश्ता और जोधा अकबर फिर ऑनएयर किए जाएंगे. ये तीन सितंबर से सोमवार से शुक्रवार शाम 4 बजे और 5 बजे प्रसारित होंगे. बता दें कि पवित्र रिश्ता 2009 में शुरू हुआ था, ये पांच साल चला था. "



अंकिता लोखंडे और सुशांत स‍िंह का कई साल पहले ब्रेक अप हो गया था. अंकिता पर ब्रेकअप का असर इस कदर हुआ कि उन्होंने एक्ट‍िंग से दूरी बना ली. लेकिन जल्द अंकिता मण‍िकर्ण‍िका फिल्म में नजर आने वाली हैं. अपनी फिल्म और र‍िलेशन के बारे में हाल ही में अंकिता ने इंटरव्यू में बताया था.

सुशांत राजपूत के साथ र‍िलेशन पर अंकिता ने कहा था कि हां र‍िश्ता टूटने का असर मुझ पर हुआ. मैंने अपने काम से दूरी बना ली क्योंकि मुझे ब्रेक की जरूरत थी. लेकिन मुझे खुशी थी काम से ब्रेक लेने की. मेरा पर‍िवार, मेरे दोस्त हमेशा मेरे साथ थे.

सुशांत के साथ टूटे र‍िश्ते के बारे में अंकिता ने पहली बार बातचीत की थी. उन्होंने बताया था कि सुशांत के साथ रहते हुए मैं खुद को प्यार करना भूल गई थी. मैंने खुद को भूलकर बस र‍िश्ते में जीने लगी थी. लेकिन अब मुझे ये सबक मिल गया है. मैंने खुद से प्यार करना सीख लिया है.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email