मारुति सुजुकी ने Swift का लिमिटेड एडिशन भारत में किया लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स


देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी ने अपनी पॉपुलर कार स्विफ्ट का लिमिटेड एडिशन मार्किट में लॉन्च कर दिया है। जानकारी के लिए बताए दें कि कंपनी ने इसे इस साल फरवरी में लॉन्च किया था। आइये जानते हैं क्या कुछ खास स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन में और क्या है इसकी कीमत...

कीमत और फीचर्स: मारुति ने स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन की कीमत 4.99 लाख रुपये (दिल्ली में एक्स शोरूम) रखी है। स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन इसके बेस वेरियंट LXi और LDi पर उपलब्ध होगी। खास बात यह है कि कंपनी ने इसकी कीमत में कोई खास बदलाव नहीं किया है यानी बिना कीमत में इजाफा किये कंपनी ने इसमें फीचर्स को शामिल किया है। लिमिटेड एडिशन में अब दो स्पीकर्स के साथ single-din ब्लूटूथ स्टीरियो और ब्लैक पेंटेड वील कैप शामिल है। इतना ही नहीं इसमें फ्रंट पावर विंडो, एबीएस, ड्यूट फ्रंट एयरबैग्स और रियर पार्किंग सेंसर की सुविधा है।




इंजन: बात इंजन की करें तो कंपनी ने स्विफ्ट के लिमिटेड एडिशन के इंजन में किसी भी तरफ का कोई बदलाव नहीं किया है। स्विफ्ट लिमिटेड एडिशन में भी 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन दिया मिलेगा जो 82 bhp की पावर देता है। इसके अलावा इसमें लगा 1.3 लीटर डीजल इंजन 74 bhp की पावर देता है। दोनों ही मॉडल में 5 स्पीड मैन्युअल गियर लगे हैं। स्विफ्ट का मुकाबला हुंडई की स्विफ्ट और फोर्ड की फिगो से होगा।

Source - Jagran 


Follow by Email