Video: सुनील ग्रोवर 'बीड़ी जलईले' पर खुद को रोक नहीं पाए, डॉक्टर मशहूर गुलाटी ने खूब लगाए ठुमके



कॉमेडियन सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) इन दिनों अपनी फिल्म 'पटाखा' का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. गुत्थी और डॉक्टर मशहूर गुलाटी जैसे सुपरहिट किरदारों में नजर आने वाले सुनील ग्रोवर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' में भी काफी दिलचस्प किरदार निभा रहे हैं. फिल्म की कहानी दो बहनों की हैं जो आपस में जमकर लड़ती हैं और फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला है. हाल ही में सुनील ग्रोवर अपनी फिल्म को प्रमोट करने के लिए म्यूजिक रियलिटी शो 'दिल है हिंदुस्तानी 2 (Dil Hai Hindustani 2)' में पहुंचे थे. शो के जज सुनिधि चौहान, बादशाह और हिमेश रेशमिया के साथ उन्होंने जमकर मस्ती की.







सुनील ग्रोवर का इस शो का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सुनील ग्रोवर 'दिल है हिंदुस्तानी 2' के सेट पर जजों के साथ खूब मस्ती कर रहे हैं. इस वीडियो में सुनिधि चौहान 'ओंकारा' फिल्म का 'बीड़ी जलईले' गाना गा रही हैं, और इस गाने पर सुनील ग्रोवर जमकर थिरक रहे हैं. सुनील ग्रोवर के साथ राधिका मदान और सान्या मल्होत्रा भी हैं. वे भी सुनील ग्रोवर के साथ भरपूर मस्ती कर रही हैं.



वैसे भी इन दिनों सुनील ग्रोवर की पांचों उंगलियां घी में हैं. 'पटाखा' में तो उनका अहम रोल है ही, इसके बाद वे सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' में नजर आएंगे. वैसे भी सुनील ग्रोवर ने 'भारत' के सेट पर सलमान और कैटरीना का दिल जीत लिया. तभी तो सुनील ग्रोवर ने कई वीडियो पोस्ट किए जिसमें कभी सलमान खान उनकी तस्वीर खींचते नजर आए, तो कभी कैटरीना कैफ उनका वीडियो बनाती दिखी. इस तरह वे 'भारत' के सेट पर भी काफी पॉपुलर रहे.

Source - NDTV 


Follow by Email