अनूप-जसलीन का रिश्ता टूटा, मगर इन जोड़ियों को नहीं लग सकी Bigg Boss की 'नज़र'


बिग बॉस के अब तक जितने भी सीज़न आये हैं, उनमें दर्शकों ने तीन तरह कंटेस्टेंट्स देखे होंगे। एक वो जो अकेले आये। दूसरे वो, जो जोड़ी में आये और तीसरे वो जो आये अकेले, मगर निकले जोड़ी बनाकर। इस बार (Bigg Boss Season 12) तो पिछले सारे रिकॉर्ड ही टूट गये लगते हैं, क्योंकि बिग बॉस के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि कोई जोड़ी घर में आकर टूटी हो।

भजन गायक अनूप जलोटा ने जब बिग बॉस के घर में कैमरों के सामने अपनी गायिका-शिष्या जसलीन कौर से ब्रेकअप का एलान किया था तो घरवालों के साथ टीवी के इस पर बैठे दर्शक भी हैरान रह गये थे। किडनैपिंग टास्क में जब दीपिका कक्कड़ के बंदी बने अनूप जलोटा को रिहा करवाने के लिए जसलीन ने अपने कपड़े और मेकअप का सामान देने के इंकार कर दिया तो जलोटा का दिल टूट गया और घरवालों के समझाने के बाद उन्होंने जसलीन से जोड़ी ब्रेक करने की घोषणा कर दी। अनूप के व्यवहार को पहले हल्के में लेती रहीं जसलीन को जब इस बात की संजीदगी का एहसास हुआ तो वो भी हिल गयीं और आंखों में आंसू तैर गये।



वैसे दिलचस्प बात यह है कि अनूप और जसलीन के बीच रिश्ते की गर्मजोशी गुरु-शिष्या वाली नहीं है, इस बात की पुष्टि भी बिग बॉस के घर में आने के बाद ही हुई थी। बिग बॉस के घर में ही पहली बार इसे ‘प्रेम कहानी’ कहा गया है। अब सूत्रों के हवाले से ख़बरें आ रही हैं कि अनूप जल्द नॉमिनेट होकर बेघर हो जाएंगे और साथ में जसलीन भी बाहर हो सकती हैं।

अगर बिग बॉस के पुराने सीज़ंस को याद करें तो सिर्फ़ टीवी एक्टर सुयश राय-किश्वर मर्चेंट और कीथ सिकेरा-रोशेल राव की जोड़ियां ऐसी हैं जो पहले से रिश्ते में थीं और घर में रहने के दौरान इनके रिश्ते की कशिश कम नहीं हुई, बल्कि बाहर निकलने के बाद रिश्ता मज़बूत हुआ। ये दोनों ही जोड़ियां सीज़न 9 में नज़र आयी थीं। बिग बॉस के अब तक के सीज़ंस में ऐसी रिश्तों की कमी नहीं है जो घर में रहते हुए ही बने, मगर शो से बाहर निकलने के बाद दम तोड़ दिया।

Source - Jagran 



Follow by Email