गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी संग सात फेरे लेंगे कप‍िल शर्मा, ऐसी है तैयारी



कॉमेडी किंग कपिल शर्मा जल्द अपने सुपरहिट शो के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. इसी के साथ कप‍िल शर्मा की पर्सनल लाइफ में भी खुशखबरी आने वाली है. र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक कप‍िल अपनी गर्लफ्रेंड ग‍िन्नी चतरथ संग सात फेरे भी लेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक़ सारी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. 

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक कपिल और गिन्नी इसी साल द‍िसंबर के में सात फेरे लेने वाले है. शादी की सारी रस्में अमृतसर (पंजाब) में होंगी और इसके बाद कपिल-गिन्नी मुंबई में अपने खास दोस्तों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी का आयोजन करेंगे. खबरें हैं कि कपिल और गिन्नी की शादी पारंपर‍िक तरीके से होगी.
कप‍िल शर्मा और गिन्नी एक-दूसरे को कॉलेज के द‍िनों से जानते हैं. कुछ महीने पहले ही कप‍िल ने ग‍िन्नी संग अपने र‍िश्ते की खबर सोशल मीड‍िया पर शेयर की थी. 



वैसे पिछले कुछ समय से कपिल के साथ सब कुछ अच्छा नहीं जा रहा है. वे अपने गैरपेशेवर स्वभाव की वजह से सुर्खियों में रहे. उनके शो में आए कई सेलिब्रिटी स्टारों ने उनके स्वभाव पर प्रश्न उठाए. इसके अलावा वे शारीरिक और मानसिक पीड़ा से भी ग्रस्त रहे. अपने साथी सुनील ग्रोवर के साथ विवाद को लेकर भी वे सुर्खियों में रहे.कपिल का शो दो बार बंद हुआ. इस बीच आई उनकी फिल्म "फिरंगी" भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई.

कुछ दिनों पहले जब वो मुंबई एयरपोर्ट पर दिखे थे, तब उनका वजन काफी बढ़ा हुआ नजर आ रहा था. उनसे जुड़े एक सूत्र ने डीएनए को बताया कि कपिल ने हेल्दी खाना शुरू कर दिया है. 

रिपोर्ट के मुताबिक कपिल के एक दोस्त ने बताया था कि- कपिल बेंगलुरु की एक आयुर्वेदिक आश्रम में शराब की लत छुड़ाने के लिए गए थे. कुछ समय बाद वे वापस आ गए और फिर से शराब पीने लगे. मगर इस बार वे इस पर ज्यादा बल के साथ ध्यान दे रहे हैं. उनको ये जगह अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने सजेस्ट की है.

Source - Aaj Tak 


Follow by Email