प्रसिद्ध बॉलीवुड सिंगर ने मुंबई इंडियन्स के इस दिग्गज क्रिकेटर पर लगाया रेप का आरोप, कहा- मेरे ऊपर



इन दिनों भारत समेत दुनियाभर में छाया हुआ है। बॉलीवुड से शुरू हुए यह अभियान क्रिकेट जगत तक आ पहुंचा है। इसी बीच बॉलीवुड सिंगर चिनमयी श्रीपदा ने भी अपने संग यौन शोषण की हुई घटना को सोशल मीडिया पर बताया हैं। 
उन्होंने श्रीलंका के सबसे खतरनाक तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा पर रेप का आरोप लगाया हैं। चिनमयी श्रीपदा ने अपने संग हुई इस घटना को ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- कुछ साल पहले जब मैं मुंबई में थी, मैं एक होटल में अपने दोस्त की तलाश कर रही थी।

जिस होटल में हम रह रहे थे। उस होटल मैं आईपीएल सीज़न के दौरान एक बहुत प्रसिद्ध श्रीलंकाई क्रिकेटर भी आया था। उसने मुझसे कहा कि मेरी दोस्त उसके कमरे में हैं। मैं उसके साथ अंदर जाती हूं, लेकिन देखती हूं, कि मेरी दोस्त नहीं हैं।



उसने मुझे बिस्तर पर धक्का दिया और मेरे ऊपर चढ़ने की कोशिश की। मैं लम्बी हूं और पतली हूं, इसलिए मैं उससे लड़ नहीं सकता थी। मैंने अपनी आंखें और मुंह बंद कर दिया था, लेकिन वह मेरा चेहरा इस्तेमाल कर रहा था।

फिर होटल के कर्मचारियों ने दरवाजा खोलने के लिए दरवाजा खटखटाया, जब वह दरवाजा खोलने के लिए गया, तो मैं जल्दी से वाशरूम में चली गई और मैंने अपना चेहरा धोया। इसके बाद मुझे होटल के कर्मचारियों ने वहां से निकाला।

मुझे बहुत अपमानित महसूस हुआ, मुझे पता था, कि लोग कहेंगे, कि आप जानबूझकर उनके कमरे में गए थे, क्योंकी वह मशहूर है, लोग कहते, कि शायद आप ही ऐसा चाहते थे।

Source - Hari Bhoomi 


Follow by Email