बाहुबली 3 को लेकर राजमौली ने कर दिया ये बड़ा ख़ुलासा, खोला महाभारत का राज़






 
बाहुबली 3 को लेकर राजमौली ने कर दिया ये बड़ा ख़ुलासा, खोला महाभारत का राज़

एस एस राजमौली ने कहा कि बाहुबली 2 को ऑस्कर में भारत की ऑफिशियल एंट्री के रूप में नहीं चुने जाने से वो निराश नहीं हैं क्योंकि वो अवॉर्ड के लिए फिल्में नहीं बनाते।

मुंबई। एस एस राजमौली निर्देशित दो भागों में आई बाहुबली ने बॉक्स ऑफ़िस पर बड़ा गदर मचाया और भारतीय सिनेमा का नाम भी दुनिया में ऊंचा किया। इस साल अप्रैल में बाहुबली- द कन्क्लूजन के रिलीज़ होने के बाद से लोग बार बार पूछ रहे हैं कि अब बाहुबली 3 कब देखने मिलेगी। जवाब राजमौली के पास है।

"बाहुबली का तीसरा भाग नहीं बनेगा। कहानी ख़त्म अब आगे की कोई गुंजाइश नहीं है।" ये साफ़ साफ़ शब्द हैं एस एस राजमौली के। समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए गए इंटरव्यू में राजमौली ने कहा है कि एक बेहतरीन कहानी के साथ हमने फिल्म शुरू की थी और दो भाग बना कर ख़त्म की। अब आगे बाहुबली की कोई कहानी नहीं है। मैं जानता हूं कि हमारे लिये बाज़ार खुला है। करोड़ों कमा सकते हैं। लेकिन ईमानदार फिल्म मेकिंग के नजरिये से ये गलत्त होगा ना। यदि कोई कहानी होती तो उसे फिर से बनाने की ख़ुशी होती। " इतना ही नहीं भारतीय सिनेमा को बाहुबली जैसी भव्य फिल्म देने वाले एस एस राजमौली ने इस तरह की फिल्म चाहने वालों को और भी निराश किया है।

बातचीत में जब उनसे इस ख़बर की पुष्टि की गई कि क्या वो महाभारत पर भी एक भव्य फिल्म बनने जा रहे हैं , बाहुबली मेकर ने कहा - "नहीं। अभी कुछ नहीं। छुट्टी के मज़े ले रहा हूं।" उन्होंने कहा कि वो महाभारत पर फिल्म नहीं बना रहे हैं। उन्होने कहा था कि महाभारत बनाना उनका सपना था लेकिन अभी उसे साकार होने में बहुत देर है। अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर उन्हें अभी कुछ समय और लगेगा। जब कोई विषय उनके दिल को छू जाएगा तब उस पर काम करेंगे। एस एस राजमौली ने कहा कि बाहुबली 2 को ऑस्कर में भारत की ऑफिशियल एंट्री के रूप में नहीं चुने जाने से वो निराश नहीं हैं क्योंकि वो अवॉर्ड के लिए फिल्में नहीं बनाते।

यह भी पढ़ें:बाहुबली फिर ख़तरे में, इस फिल्म ने सिर्फ दो दिन में कमाये 60 करोड़ से ज़्यादा
बता दें कि बाहुबली ने भारतीय सिनेमा में कमाई के मामले में कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं। फिल्म के दूसरे भाग का कलेक्शन 1700 करोड़ वर्ल्ड वाइड से ज़्यादा है।
Source-jagran

Follow by Email