चाइल्ड मैरिज कंट्रोवर्सी पर बैन हुआ था ये शो, सीजन 2 से होगा कमबैक

सोनी टीवी के शो पहरेदार पिया की को कुछ दिनों पहले चाइल्ड मैरिज की कंट्रोवर्सी के बाद बैन कर दिया गया था जिसके बाद शो के मेकर्स ने इसे बंद करने का फैसला लिया था. लेकिन इस शाे के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि कहानी में बदलाव लाकर इसका सेकेंड सीजन लाया जा रहा है जिसका प्रोमो रिलीज कर दिया गया है.
सोनी चैनल के सोशल मीडिया अकाउंट पर इसका प्रोमो रिलीज किया गया. शो नवंबर में शुरू होने वाला है. Aapki Diya laut rahi hai iss November, sirf Sony Entertainment Television par. @tejasswiprakash A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Oct 3, 2017 at 11:28pm PDT
शो की कहानी को लीप के साथ आगे बढ़ाते हुए दिखाया जाएगा कि रतन बड़ा हो गया है और विदेश से पढ़ाई पूरी कर वापस आ गया है. शो में रतन के किरदार में ‘खतरों के खिलाड़ी’ के विनर शांतनु महेश्वरी नजर आने वाले हैं. शो की शूटिंग बीकानेर में शुरू हो गई है.
बता दें कि 9 साल के लड़के की 18 साल की लड़की से शादी और फिर हनीमून की चर्चा का सीन दिखाए जाने की वजह से जुलाई में लॉन्च इस शो को आलोचना का सामना कर पड़ा था. शो में तेजस्वी प्रकाश, अफान खान और सुयश राय लीड रोल में थे.

पहरेदार पिया की को बंद कराने के लिए change.org पर एक कैंपेन शुरू की गई थी और स्मृति ईरानी को एड्रेस करते हुए शो को बंद कराने के लिए एक याचिका भी दायर की गई थी. इसी पर एक्शन लेते हुए स्मृति ईरानी ने BCCC को शो का कंटेंट रिव्यू करने के साथ ही तुरंत एक्शन लेने के लिए कहा था.
अब देखना मजेदार होगा कि सेकेंड सीजन में लोग इसे पसंद करते हैं या नहीं लेकिन प्रोमो में तेजस्वनी का लुक काफी रॉयल लग रहा है.
Source-Aaj Tak

Follow by Email