एक फ्रेम में बॉलीवुड के 4 बड़े सेलेब, इन्हें पहचानते हैं आप?

बजरंगी भाईजान के फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज है...अगर आप दंबग खान के फैन हैं तो ये खबर आपका दिन बना देगी. अरबाज खान ने एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है. जिसमें उनके साथ सलमान खान, अलवीरा और सोहेल खान मौजूद हैं. अब आप कहेंगे इसमें क्या नई बात है. दरअसल, मजेदार बात ये है कि यह तस्वीर उनके बचपन की है.
अरबाज ने दोनों भाईयों और बहन अलवीरा के साथ ये बचपन की तस्वीर शेयर करके वाकई में फैंस को नायाब तोहफा दिया है. आज अपनी दबंग इमेज के लिए फेमस सलमान खान इस तस्वीर में बेहद मासूम से दिख रहे हैं. पीले रंग की टी-शर्ट पहने भाईजान ने हाथों को पीछे पॉकेट में डाला है. अब उनके इस अंदाज के क्या कहने. इसे देखकर पता चलता है कि उनका स्टाइल बचपन से ही एकदम दबंगों वाला रहा है. वैसे बाद में इस तस्वीर को सलमान खान ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.
सलमान के बगल में छोटे भाई अरबाज खान रेड टी-शर्ट में खड़े हैं. बीच में अलवीरा हैं और आखिर में हैं सोहेल खान. जबसे तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर हुई है सलमान के फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है. एक यूजर ने कॉमेंट किया है कि लवली फैमिली. सलमान भाई हैंडसम लग रहे हो. लव यू माई फैब फैमिली. 
सलमान खान का उनके भाईयों के साथ प्यार तो जगजाहिर है. तीनों के बीच का भाईचारा मिसाल के तौर पर देखा जाता है. चाहे खुशी हो या गम ये भाई-बहन हमेशा एक-दूसरे के साथ रहे हैं. जिन दिनों अरबाज खान का मलाइका के साथ तलाक हुआ, तब सलमान हर मोड़ पर उनके साथ दिखे. इनका यही प्यार इन्हें बॉलीवुड की सबसे परफेक्ट फैमिली का टैग देता है.

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो आजकल सलमान खान टीवी के सबसे बड़े कन्ट्रोवर्सियल शो बिग बॉस 11 को होस्ट कर रहे हैं. इससे पहले उन्होंने टाइगर जिंदा है की शूटिंग खत्म की है. इसमें सलमान के साथ कटरीना कैफ रोमांस करती नजर आएंगी. फिल्म इस साल 22 दिसंबर को रिलीज होगी.
Source-Aaj Tak

Follow by Email